फीचर्डराष्ट्रीय

गोतस्करों का पीछा कर रही थी पुलिस, अचानक घर में घुसा ट्रक, 6 की मौत

नए साल की पहली सुबह उत्तर प्रदेश के चन्दौली में एक परिवार के लिए मौत का पैगाम लेकर आई. जिले के इलिया थाना इलाके के मालदह गांव में सड़क किनारे स्थित एक घर में मिनी ट्रक घुस गया. यह ट्रक पुलिस के डर से भाग रहा था. ट्रक पर पशु लदे हुए थे, जिसे तस्करी कर अवैध तरीके से बिहार ले जाया जा रहा था. तभी अनियंत्रित होकर तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे स्थित झोपड़ी में घुस गया और झोपड़ी को रौंदते हुए पास के खेत में जा घुसा.
गोतस्करों का पीछा कर रही थी पुलिस, अचानक घर में घुसा ट्रक, 6 की मौत
इस हादसे में परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक पुरुष, दो महिलाएं औऱ 3 मासूम बच्चे शामिल हैं. जबकि दो बच्चों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहा उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त घर के सभी सदस्य सो रहे थे. उनको पता ही नहीं चल पाया कि कब मौत उनके करीब आ गई. हादसे के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया. परिवार के 6 लोगों ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे में घायल दो बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

उधर, हादसे के बाद पहुंचे सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने पुलिस को शव कब्जे में लेने से रोक दिया और सड़क जाम लगा दिया. इस घटना की सूचना मिलने पर डीएम और एसपी भी मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया.

ग्रामीणों ने इलाके की पुलिस पर लापरवाही और पशु तस्करी में संलिप्त होने का आरोप लगाया. इस मामले में एसपी ने कार्रवाई करते हुए चकिया के इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया और इलिया के इंस्पेक्टर सहित आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

Related Articles

Back to top button