मनोरंजन

घर जाने से पहले 2 घंटे तक नहाते थे शाहिद कपूर

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म कबीर सिंह को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का टीजर रिलीज किया जा चुका है. टीजर में शाहिद कपूर के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म में शाहिद ने सनकी लवर की भूमिका निभाई है. एक इंटरव्यू में शाहिद ने बताया कि इस रोल को निभाने के लिए उन्हें बहुत मेहनत करनी पड़ी. उन्होंने ये भी बताया कि मैं फिल्म की शूटिंग खत्म कर घर लौटने से पहले हर दिन 2 घंटे तक नहाता था.

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में शाहिद ने कहा- कबीर सिंह का किरदार निभाना काफी मुश्किल था. मैं फिल्म की शूटिंग खत्म कर घर जाने से पहले लगभग 2 घंटे तक नाहता था. मैं स्मोकिंग को बिल्कुल भी एंडोर्स नहीं करता. हालांकि, रोल की जरूरत थी तो मुझे स्मोकिंग करनी पड़ी. ये मेरे लिए आसान नहीं था. एक समय ऐसा भी आ गया था कि मुझे एक दिन 20 सिगरेट भी पीनी पड़ती थी. इसी वजह से मुझे दो घंटे तक शावर लेना पड़ता था. ताकि मैं जब अपने घर जाऊं तो मेरे बच्चों को मुझमें से बदबू ना आए.

बता दें कि फिल्म में शाहिद ने एक एल्कोहॉलिक सर्जन का किरदार निभाया है जबकि वो रियल लाइफ में ड्रिंक नहीं करते हैं. फिल्म में शाहिद कपूर को स्मोकिंग करते हुए भी दिखाया गया है.

शाहिद अपने बच्चों को पूरा ध्यान रखते हैं. फिल्म पद्मावत की शूटिंग के दौरान बेटी मीशा को परेशानी ना हो इसलिए वो होटल में शिफ्ट हो गए थे. दरअसल, शाहिद मॉर्निंग में फिल्म की शूटिंग खत्म करके घर लौटते थे और उस वक्त मीशा के खेलने का टाइम होता था. तो इसी कारण से शाहिद होटल में शिफ्ट हो गए थे ताकि मीशा के प्ले टाइम में दिक्कत ना आए.

Related Articles

Back to top button