अपराध

घर में घुसकर नाबालिग से मारपीट, फिर किया रेप, गिरफ्तार

हिमाचल के पांवटा साहिब के साथ लगते ग्रामीण इलाके में एक व्यक्ति ने दिन दहाड़े घर में घुसकर एक नाबालिग से दुराचार कर डाला। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस के अनुसार पीड़िता का कहना है कि वीरवार को सुबह करीब साढ़े 11 बजे आरोपी युवक बाइक लेकर उसके घर पहुंचा। घर में आकर आरोपी ने उसका मोबाइल नंबर मांगा। पीड़िता ने कहा कि उसके पास तो कोई भी मोबाइल नहीं है।

इतना कहते ही आरोपी ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। घर में अकेला पाकर जबरन दुराचार किया। साथ ही आरोपी ने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता के पास घर में एक मोबाइल पड़ा था जिसमें अभी सिम भी नहीं लगा था।

आरोपी मोबाइल छीनकर मौके से फरार हो गया। पीड़िता ने परिजनों के घर पहुंचने पर आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजनों ने पांवटा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है। तुरंत हरकत में आकर पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी ट्रैक्टर का चालक बताया जा रहा है। उधर, डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान ने मामले की पुष्टि की है। डीएसपी ने बताया कि नाबालिग पीड़िता की शिकायत दर्ज कर ली गई है। आरोपी मोनू थापा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता के तहत धारा-376, 450, 382, 323, 506 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button