अपराध

चलती कार में एक घंटे तक छेड़छाड़ का शिकार हुई एक्ट्रेस, वीडियो भी बनाया

दक्षिण भारतीय फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री के साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। इस अभिनेत्री का नाम भावना है और वह साउथ की कई फिल्मों में लीड रोल निभा चुकी हैं। बताया जा रहा है कि केरल के एर्नाकुलम में बदमाशों ने अभिनेत्री के साथ चलती कार में करीब एक घंटे तक छेड़छाड़ की। वो भावना को 20 से 30 किलोमीटर तक घुमाते रहे।
 
मीडिया की खबरों के मुताबिक आरोपियों ने शुक्रवार रात करीब 10.30 बजे इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। उन्होंने भावना की कार को रोका और उसे अगवा करके ले गए। छेड़छाड़ के दौरान उन्होंने भावना को कई बार धमकाया भी।

किनडनैपरों ने छेड़छाड़ का वीडियो भी बनाया! 

किडनैपरों ने भावना की कथित तौर पर वीडियो भी बनाई और उनकी तस्वीरें भी ले डाली। इसके बाद किडनैपरों ने भावना को एक घंटे तक घुमाने के बाद उनके घर के पास छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि भावना के साथ हुई इस हरकत में उनके दो पुराने ड्राइवर भी शामिल हैं। इसी आरोप में ड्राइवर मार्टिन और सुनील कुमार को धर दबोच लिया गया है। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक इस मामले में पांच आरोपियों पहचान की गई है। सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी सुनील कुमार पर पहले भी कई आपराधिक मामले रह चुके हैं।
भावना ने उसे किसी वजह से काम से निकाल दिया था और ऐसा माना जा रहा है कि उसने बदला लेने के लिए ऐसा किया है। भावना के मुताबिक बदमाशों ने धमकी दी कि अगर वो पुलिस के पाए जाएंगी तो वो ये वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे।

Related Articles

Back to top button