स्पोर्ट्स

चहल ने दिया करियर का सबसे बेस्ट प्रदर्शन, बेबस हुई ऑस्ट्रेलियाई टीम

मेलबर्न: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज के तहत शुक्रवार को तीसरा और अंतिम एकदिवसीय मैच में भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम महज 230 रनों पर ढेर हो गई। तीसरे मैच में भारत के लिए गेंजबाजी करते हुए लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने सबसे अधिक छह विकेट लिए।

चहल ने दिया करियर का सबसे बेस्ट प्रदर्शन, बेबस हुई ऑस्ट्रेलियाई टीमआज के मैच में भारतीय गेंदबाजी के साबने ऑस्ट्रेलियाई टीम बेबस दिखी और निर्धार्ति 50 ओवर से पहले ही 48.4 ओवर में 230 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। बता दें कि सीरीज के तहत खेले गए अन्य दो मुकाबलों में एक-एक जीत के बाद फिलहाल दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर है।

जिसके बाद आज तीसरा और निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है। तीसरे मुकाबले में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और भारतीय गेंदबाजों ने कप्तान के फैसले को सही साबित किया। इस मैच में भारत के लिए चहल ने सबसे अधिक छह विकेट लिया, जबकि भुवनेश्वर और मोहम्मद शमी ने दो-दो विकेट लिए।

इस मैच में चहल ने 10 ओवर में 42 रन देकर छह विकेट लिया है, जो उनके अब तक के करियर का सबसे बेहतरीन प्रदर्शन किया है। वहीं ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे अधिक 58 रनों की पारी पीटर हैंड्सकॉम्ब ने खेली।

Related Articles

Back to top button