अपराध

छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने वाला निकला उसका टीचर

गुडंबा के कल्याणपुर शिवानी विहार निवासी छात्रा के मोबाइल फोन पर अश्लील फोटो और मैसेज भेजने वाले अंकित कुमार को सोमवार दोपहर पुलिस ने दबोच लिया।
अंकित छह साल पहले छात्रा के घर आकर उसे ट्यूशन पढ़ाता था। बीते दिनों उसने छात्रा के मोबाइल पर अश्लील मैसेज और फोटो भेजने शुरू कर दिए। छात्रा ने एफआईआर दर्ज कराई थी।
ankit-kumar_1484636461
पुलिस ने मैसेज भेजने वाले के मोबाइल नंबर की पड़ताल शुरू की और आरोपी को पकड़ लिया। इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह ने बताया कि आरोपी मूल रूप से बिहार के अरवल जिले के किंजर करछरी का रहने वाला है और यहां रहकर छोटी कक्षाओं के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता है।

पीड़ित छात्रा जब कक्षा आठ में थी, तब अंकित उसके घर जाकर ट्यूशन पढ़ाता था। इस वक्त छात्रा स्नातक द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रही है। कुछ दिन पहले छात्रा के मोबाइल फोन पर एक मोबाइल नंबर से व्हॉट्सएप पर अश्लील मैसेज और फोटो आने शुरू हो गए।

छात्रा ने परिवारीजनों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद मामले की एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने मैसेज भेजने वाले मोबाइल नंबर की छानबीन शुरू की तो वह अंकित का निकला।

अंकित को उसके घर से ही दबोचकर मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि छात्रा के पिता ने अंकित की पढ़ाई-लिखाई में काफी मदद की थी। 

Related Articles

Back to top button