अपराध

छेड़छाड़ के आरोपी बसपा प्रत्याशी और समर्थकों की तलाश

बसपा प्रत्याशी बज्मी सिद्दीकी और उनके समर्थक छह लोगों को गिरफ्तारी के बाद पुलिस बज्मी सिद्दीकी और उनके एक अन्य साथी की तलाश तेज कर दी है।

फैजाबाद। बसपा प्रत्याशी बज्मी सिद्दीकी और उनके समर्थकों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। छह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजने के बाद पुलिस बज्मी सिद्दीकी और उनके एक अन्य साथी की तलाश तेज कर दी है। वहीं विवेचना के दौरान पुलिस ने मुकदमे में बलवा व सामूहिक छेड़छाड़ सहित कई अन्य गंभीर धाराएं बढ़ा दी हैं। 
 
एसएसपी अनंतदेव ने इस प्रकरण को संवेदनशील मानकर साक्ष्य संकलन में एहतियात बरतने का निर्देश दिया है। युवती की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जांच में पुलिस सर्विलांस का भी सहारा ले रही है। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि घटना का जो समय दर्शाया गया है उस वक्त आरोपियों की लोकेशन कहां थी? यह तथ्य सबसे अहम कड़ी साबित हो सकता है। माना जा रहा है कि लोकेशन काफी हद तक पुलिस ट्रेस भी कर चुकी है, लेकिन अभी काफी कुछ गोपनीय रखा जा रहा है।
कोतवाली नगर क्षेत्र की रहने वाली युवती का आरोप है कि गत गुरुवार की देर रात बज्मी सहित उनके आठ साथियों ने घर में घुसकर उसके रिश्तेदारों से मारपीट व लूटपाट की। युवती के पहुंचने पर उसे भी मारापीटा गया और दुष्कर्म किया गया। युवती की तहरीर पर पुलिस ने बसपा नेता बज्मी सिद्दीकी सहित आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया। प्रकरण में युवती का कलम बंद बयान हो चुका है, लेकिन अभी तक पुलिस बयान का अवलोकन नहीं कर सकी है।

Related Articles

Back to top button