मनोरंजन

जब सलमान ने अपने बॉडीगार्ड को जड़ा था थप्पड़, अब शेरा ने बताया आखिर क्या था पूरा मामला

सलमान खान इस बार अपनी फिल्म ‘भारत’ को लेकर नहीं बल्कि अपने बॉडीगार्ड को थप्पड़ मारने को लेकर चर्चा में हैं । सलमान फिल्म ‘भारत’ के प्रीमियर में पहुंचे थे जहां ये घटना हुई । यहां उनके एक बॉडीगार्ड ने बच्चे के साथ बदतमीजी कर दी। ये देख सलमान भड़क गए और उन्होंने सरेआम अपने बॉडीगार्ड को थप्पड़ जड़ दिया । वीडियो तेजी से वायरल हुआ लेकिन बाद में इसे डिलीट कर दिया गया ।

इस घटना पर सलमान के बॉडीगार्ड शेरा का बयान आया है । शेरा ने कहा, ‘मालिक को जल्दी गुस्सा आता है । वो बच्चों को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव रहते हैं ।’ बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, सलामन खान ने अपनी टीम को सख्त हिदायत दी है कि बच्चों और सीनियर सिटिजन के प्रति बहुत सावधान रहें ।

सलमान अपने फैंस के बीच होते हैं तो ध्यान रखते हैं कि उन्हें कोई परेशानी ना हो । ‘भारत’ के प्रीमियर के दौरान सलमान खान को देख कुछ फैंस बेकाबू हो गए । उनमें एक बच्चा भी था । जब बॉडीगार्ड ने बच्चे के साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया तो सलमान भड़क गए । उन्होंने गार्ड को थप्पड़ मार दिया । अब उस गार्ड को टीम से निकाल दिया गया है ।

इस वीडियो को सलमान के किसी फैन ने बनाया था और इसे एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने शेयर भी किया । अब इस वीडियो को सोशल मीडिया से हटा लिया गया है । बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ईद के मौके पर रिलीज हुई । सलमान के घर पर भी धूमधाम से ईद का जश्न हुआ ।

सलमान के हजारों फैंस उनके घर के बाहर उन्हें ईद की बधाई देने पहुंचे थे । सलमान अपनी बालकनी पर आए और फैंस से मिले । इस दौरान सलमान ने ऑफ व्हाइट कलर का कुर्ता-पायजामा पहना था । बता दें कि फिल्म ‘भारत’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है । इस फिल्म में सलमान, कटरीना कैफ के साथ रोमांस करते नजर आएंगे ।

Related Articles

Back to top button