Lifestyle News - जीवनशैली

जरा हटकर दिखना है, तो ऐसे बनें जापानी डॉल

kimono-jacket-560916ba8cadc_lफैशन जगत में भी लुक ईस्ट पॉलिसी पर फोकस किया जा रहा है। जापानी गुडिय़ा पर सजने वाली चीजें अब दुनिया के हर कोने के साथ-साथ भारत में भी खासी पसंद की जा रही हैं। जापानी डॉल बनने के कुछ टिप्स-

किमोनो

इस ढीले ढाले परिधान को किसी भी ड्रैस के ऊपर पहना जा सकता है। ऐसा नहीं हैं कि इससे आप ट्रेडिशनल दिखेंगी, यदि आप इसे मॉडर्न आउटफिट पर कैरी कर रही हैं तो ग्लैमरस नजर आएंगी।

बकैट हैट

इस तरह के हैट जापानी फैशन में मस्ट हैव कहे जाते हैं। ये हैट्स युवतियों के पास ज्यादा मिलते हैं और ड्रैस के अनुसार इनके कलर को मैच कराया जाता है। इन्हें किसी भी हेयरस्टाइल पर कैरी किया जा सकता है।

प्लेटफॉर्म सैंडल्स

यदि आप ट्रेडिशनल जापानी फुटवियर को आजमाना चाहती हैं तो प्लेटफॉर्म सैंडल्स को पहन सकती हैं। इनमें हील नहीं बल्कि ऊंचा प्लेटफॉर्म होता है, जो न केवल आपके कद में इजाफा करता है साथ ही आपको एलिगेंट लुक में भी दिखाता है। इसे किमोनो के साथ भी कैरी किया जा सकता है।

फ्लोरल बैग

जापानी फैशन में आपको फ्लोरल प्रिंट ज्यादा नजर आएगा। यदि आपको यह प्रिंट ड्रैस पर पसंद नहीं तो आप इसे बैग के साथ भी कैरी कर सकती हैं। आप चाहें तो बैग पर 3डी फूलों की आकृति भी लगवा सकती हैं, जो जापानी ड्रैस के साथ कॉम्प्लिमेंट करेगा।

 

Related Articles

Back to top button