ज्ञान भंडार

जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल लाया धमाकेदार प्लान

airtelनई दिल्ली:रिलायंस जियो के आने के बाद से कई दिग्गज टेलिकॉम कंपनियां ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह के ऑफर्स ला रही हैं।
इसी क्रम में एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का प्लान पेश किया है। इसके लिए यूजर्स को सिर्फ 148 रुपए का एक रिचार्ज करना है, जिसके बाद वो अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के मजे ले सकता है।

क्या करना होगा इसके लिए…

-सबसे पहले यूजर्स के अकाउंट में 148 रुपए या उससे ज्यादा का बैलेंस होना चाहिए। क्योंकि ये प्लान को यूजर मैसेज के जरिए लेना होगा, जिसका डिटेक्शन बैलेंस से होगा।

– इस ऑफर को एक्टिव करने के लिए एयरटेल यूजर्स को अपने नंबर से *121*1# डायल करना होगा। इसके बाद फोन स्क्रीन पर एक सर्विस मैसेज आएगा।

– सर्विस मैसेज का आपको डायल पैड से ‘1’ प्रेस करके जवाब देना होगा। ये कन्फर्मेशन के लिए होता है। यूजर को प्रॉसेस आगे बढ़ाने के लिए एक बार फिर ‘1’ प्रेस करना होगा।

-इन स्टेप्स को फॉलो करने के बाद आपके नंबर पर इस ऑफर को एक्टिवेट कर दिया जाएगा। इस दौरान आपके बैलेंस से 148 रुपए का डिटेक्शन भी हो जाएगा।

-148 रुपए के इस प्लान की खास बात ये है कि ये सिर्फ प्री-पेड यूजर्स के लिए है। पोस्ट पेड यूजर्स इस प्लान का फायदा नहीं ले सकेंगे। साथ ही, ये प्लान सिर्फ एयरटेल टू एयरटेल कॉलिंग के लिए काम करेगा।

 

Related Articles

Back to top button