TOP NEWSस्पोर्ट्स

जिला फुटबॉल लीग: टाईब्रेकर में जीत से लखनऊ यूनिवर्सिटी सेमीफाइनल में

लखनऊ। लखनऊ यूनिवर्सिटी ने जिला फुटबॉल लीग के टाईब्रेकर तक चले चौथे क्वार्टरफाइनल में चौक स्पोर्टिंग को 3-0 से हराते हुए  सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. चौक स्टेडियम में खेली जा रही लीग में निर्धारित समय में दोनों ही टीम गोल नहीं कर सकी थी. इस कड़े मुकाबले में हालाकि दोनों टीमों ने गोल के लिए कई प्रयास किए थे.

निर्धारित समय में स्कोर 0-0 रहने पर टाईब्रेकर का सहारा लिया गया, जिसमें लखनऊ यूनिवर्सिटी ने 3-0 से जीत दर्ज की. टाईब्रेकर में प्रभात, मोहित और सूरज ने गोल किये जबकि चौक स्पोर्टिंग को कोई सफलता नहीं मिली.  रविवार को एएमसी और एक्स स्टूडेंट्स अकादमी के बीच लीग का पहला सेमीफाइनल  होगा.

अविनाश चंद्र चतुर्वेदी अंतर स्कूल फुटबॉल: डीएवी और जागरण पब्लिक स्कूल अंतिम चार में

लखनऊ। डीएवी और जागरण पब्लिक स्कूल अविनाश चतुर्वेदी स्मारक अंतर स्कूली फुटबॉल प्रतियोगिता में टाई ब्रेकर तक खिचे अपने-अपने रोमांचक क्वार्टरफाइनल में जीत के साथ सेमीफाइनल में जगह बनायीं. चौक स्टेडियम पर डीएवी ने मांटफोर्ड इंटर कॉलेज को टाईब्रेकर में 4-3 से हराया. वही एक अन्य क्वार्टर फाइनल में जागरण पब्लिक स्कूल ने मनीपाल कॉलेज को 4-3 से मात दी. मांटफोर्ड और डीएवी के बीच खेले गए मैच में निर्धारित समय में कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी. परिणाम के लिए टाईब्रेकर का सहारा लिया गया, जिसमें डीएवी ने दिव्यांशु वर्मा, इमरान खान, अवीश श्रीवास्तव और शुभम कुमार के गोल से 4-3 से जीत दर्ज की। चौथे क्वार्टर फाइनल मेें जागरण पब्लिक स्कूल और मनीपाल कॉलेज के बीच कांटे के मुकाबले के बावजूद कोई  गोल नहीं हो सका. अंत में टाईब्रेकर में जागरण पब्लिक स्कूल ने 4-3 से जीत दर्ज करते हुए अंतिम चार में जगह बनाई.

Related Articles

Back to top button