अजब-गजब

ट्रेन में अकेली बैठी थी दुल्हन, रात में नींद खुली तो सीट का नज़ारा देख सन्न रह गया दूल्हा

नई दिल्ली – हादसे कब किसके साथ कहां हो जाये कहा नहीं जा सकता। लेकिन, कभी कभी हादसे ऐसे भी हो जाते हैं कि लोगों को समझ में ही नहीं आ पाता की उनके साथ ये कैसे हो गया। ऐसी ही एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मामला मध्य प्रदेश के खंडवा जिले का है। जहां, चलती ट्रेन में से एक नई नवेली दुल्हन अचानक गायब हो गई। किसी को कुछ समझ नहीं आया की दुल्हन चलती ट्रेन से कैसे और कहां गायब हो गई। ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है।ट्रेन में अकेली बैठी थी दुल्हन, रात में नींद खुली तो सीट का नज़ारा देख सन्न रह गया दूल्हा

रिपोर्ट के मुताबिक, छत्रपति शर्मा नाम का शख्स अपने पिता लोकमान्य तिलक, बारातियों और अपनी दुल्हन प्रीति को विदा कराकर साथ एक्सप्रेस ट्रेन से मुंबई जा रहा था।  लेकिन, उसके साथ ऐसा कुछ हो गया कि ट्रेन में मौजूद लोग हैरान रह गए। दरअसल, पूरी राथ शादी में जागने के बाद सभी बाराती और दुल्हा चलती ट्रेन में सो गए। लेकिन, सुबह आंख खुली तो उन्होंने देखा की जिस सीट पर दुल्हन बैठी थी वो खाली थी और दुल्हन गायब थी। चलती ट्रेन में से दुल्हन के इस तरह से गायब होने पर चारों तरफ खलबली मच गई, लेकिन उसका कुछ भी पता न चल सका। 

एक दुल्हन के इस तरह अचानक चलती ट्रेन से हज़ारों लोगों के बीच गायब होने की खबर मिलते ही लोग हैरान रह गए। इसी बीच एक यात्री ने इस बात का दावा भी किया कि उसने दुल्हन को इटारसी स्टेशन के पास ट्रेन से नीचे उतरते देखा था। यात्री के दावे के बाद पुलिस ने इटारसी स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज खंगाल मारे, लेकिन उनके हाथ कुछ नहीं लगा। यह घटना 24 नवंम्बर की है। प्रीति और छत्रपति की शादी 23 नवंम्बर को हुई थी और वो दोनों बारातियों के साथ प्रीति को विदा कराकर ट्रेन से वापस आ रहे थे।

बीच रास्ते से अपनी बेटी के इस तरह गायब होने पर दुल्हन के पिता जयराम शर्मा ने कहा है कि शादी प्रीति की मर्जी से ही हुई है। दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते थे। लेकिन, इस मामले से पुलिस के भी होश उड़े हुए हैं। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में भी ऐसा कुछ नहीं मिल रहा है जिससे वो दुल्हन का पता लगा सके। प्रीति के पिता ने कहा है कि उनकी बेटी कोई गलत काम नहीं कर सकती। पिता का कहना है कि उन्होंने प्रीति से रात में ही बात की थी वो काफी खुश थी।

Related Articles

Back to top button