मनोरंजन

तापसी पन्नू ने कंगना की बहन पर कसा जोरदार तंज, वरुण के सहारे उड़ाई खिल्ली

बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू और अदाकारा भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख का टीजर लॉन्च कर दिया गया है. अभिनेता वरुण धवन को इस फिल्म का टीजर बहुत ही पसंद आया है और वरुण ने फिल्म की तारीफ में एक ट्वीट भी किया है, तो इस फिल्म में शूटर दादी का किरदार निभा रहीं तापसी द्वारा कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का नाम लिए बगैर उन पर जोरदार तंज कस दिया गया है.

दरअसल, फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी द्वारा गुरुवार को फिल्म का टीजर ट्विटर पर शेयर किया था और वरुण धवन ने फिल्म के टीजर की तारीफ में लिखा है कि, ‘भारत के असली हीरो की कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए तुषार तुम पर गर्व है. बेस्ट दादीज़.’

आगे अभिनेता वरुण धवन के ट्वीट पर तापसी पन्नू द्वारा कमेंट किया गया. उन्होंने लिखा कि ‘अरे वरुण, लेकिन तुमने हमारा नाम नहीं लिखा. हमारी तारीफ क्यों नहीं की? क्यों, क्यों, क्यों?’ तापसी द्वारा इस ट्वीट में रंगोली चंदेल का नाम लिए बगैर उन पर जोरदार अंदाज में तंज कसा गया है. ज्ञात हो कि बीते दिनों कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या का ट्रेलर रिलीज हुआ था और तापसी ने बिना नाम लिए कलाकारों की तारीफ की थी, जसि पर कंगना की बहन ने तापसी को घेरा था, वहीं अब वरुण के ट्वीट के बाद तापसी ने रंगोली को तगड़ा जवाब दिया है.

Related Articles

Back to top button