टॉप न्यूज़दिल्लीराज्य

दिल्ली के AIIMS में तीसरी मंजिल से कूदा कोरोना संदिग्ध, टूटा पैर, मचा हड़कंप

नई दिल्ली: दिल्ली में एक कोरोना संदिग्ध ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार, एक कोरोना संदिग्ध मरीज एम्स के जय प्रकाश नारायण एपेक्स ट्रॉमा सेंटर की तीसरी मंजिल से कूद गया और उसके पैर में फ्रैक्चर हो गया। फिलहाल उसकी हालत स्थिर है।

बताया जा रहा है कि तीसरी मंजिल से कूदने वाले शख्स की जांच रिपोर्ट अभी तक सामने नहीं आई है। उसे संदिग्ध मानकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अस्पतालों में भर्ती हैं 423 मरीज

कोरोना से पीड़ित 423 मरीज विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं। इनमें पांच मरीज वेंटिलेटर पर हैं। अन्य 15 मरीज भी आइसीयू में हैं। लेकिन वे वेंटिलेटर पर नहीं है। 403 मरीजों की हालत स्थिर है। कोरोना के पांच मरीजों को शनिवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अब तक कुल 15 मरीज ठीक हो चुके हैं।

दिल्ली में कोरोना के 59 नए मामले, आइसीयू में 20 मरीज

दिल्ली में 24 घंटे में कोरोना वायरस से पीड़ित 59 नए मामले सामने आए हैं। इन नए पीड़ितों में 42 जमाती हैं जो तब्लीगी मरकज से निकाले गए थे। राजधानी में कोरोना के कुल मामले 445 हो गए हैं। जिसमें से 67.64 फीसद जमाती हैं। अब तक मरकज से निकाले गए कुल 301 जमाती पॉजिटिव मिल चुके हैं। 20 गंभीर मरीज आइसीयू में है। मुख्यमत्री केजरीवाल ने डिजिटल प्रेस कांफ्रेस में कहा कि राजधानी में कोरोना पीड़ित को छूने या उनके संपर्क में आने से अभी तक 40 लोग ही पीड़ित हुए हैं। इस आधार पर कहा जा सकता है कि यहां अभी समुदाय में संक्रमण नहीं नहीं फैला है। अभी कोरोना नियंत्रण में है। पीड़ितों में ज्यादातर जमाती हैं। इसके अलावा 58 लोग विदेश से आए हुए हैं।

Related Articles

Back to top button