मनोरंजन

दिशा पाटनी का ‘गोल्डन गाउन’ में फोटोशूट वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहने वाली एक्ट्रेसेज में से हैं. हाल ही में उन्होंने नया फोटोशूट कराया जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर कीं. द‍िशा फोटोशूट में गोल्डन कलर का डिजाइनर गाउन पहने नजर आ रही हैं. इस रिवीलिंग गाउन में दिशा काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनकी ये तस्वीरें खूब लाइक और शेयर की जा रही हैं.

दिशा पाटनी जल्द ही फिल्म भारत में काम करती नजर आएंगी. इस फिल्म में कटरीना कैफ लीडिंग लेडी का किरदार निभा रही हैं.साल 2015 में फिल्म लोफर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दिशा ने काफी कम वक्त में बॉलीवुड में अच्छी पोजीशन हासिल कर ली है.लोफर के बाद दिशा महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ट स्टोरी में काम करती नजर आईं. इसके बाद उनके करियर की गाड़ी चल पड़ी.

अगली ही फिल्म में दिशा इंडो-चाइनीज फिल्म कुंगफू योगा में जैकी चैन के साथ दिखाई दीं. दिशा की फिल्मों बॉक्स ऑफिस पर अब तक अच्छा बिजनेस किया है अब वह जल्द ही भारत में सलमान खान के साथ दिखेंगी.पिछले कई दिनों से दिशा अपनी आने वाली फिल्म भारत के लिए कड़ी ट्रेनिंग करती दिखाई दी हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी अपने ट्रेनिंग वीडियो शेयर किए.

खबरों की मानें तो फिल्म भारत में दिशा खतरनाक स्टंट करती नजर आएंगी. यह फिल्म इसी साल 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.यह फिल्म एक साउथ कोरियन फिल्म ओड टू माय फादर की कहानी पर आधारित है. फैन्स को फिल्म के ट्रेलर वीडियो का इंतजार है.

हाल ही में दिशा पाटनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वीडियो में दिशा सेलेना गोमेज के लेटेस्ट गाने ‘आई कांट गेट एनफ’ पर शानदार डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं.

डांस वीडियो में दिशा की एनर्जी लेवल गजब की है और वह हर एक डांस स्टेप को एन्जॉय करती दिख रहीं हैं.दिशा पाटनी अपनी फिटनेस और बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ को लेकर हमेशा इंटरनेट पर छाई रहती हैं. पिछले दिनों वे अपने जबरदस्त वर्कआउट सेशंस के कारण सुर्खियों में थीं.द‍िशा के इंस्टाग्राम पर वायरल डांस क्लिप को पोस्ट करने के बाद उनके फैंस को खासकर लड़कियों को फिटनेस मंत्रा के लिए अब कुछ और देखने की जरूरत महसूस नहीं होगी.

Related Articles

Back to top button