मनोरंजन

दीपिका की वजह से कंडोम ब्रांड एंडोर्स नहीं करेंगे रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह पिछले 5 सालों से एक कंडोम ब्रांड को एंडोर्स कर रहे थे. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि रणवीर सिंह ने कंडोम ब्रांड को एंडोर्स करने से हाथ पीछे खींच लिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंडोम कंपनी रणवीर सिंह का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं करेगी.
रणवीर सिंह से जुड़े सूत्रों के आधार पर कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि एक्टर और कंडोम कंपनी ने आपसी सहमति से कॉन्ट्रैक्ट को आगे ना बढ़ाने का फैसला लिया है. कहा जा रहा है रणवीर के कंडोम ब्रांड का एंडोर्समेंट ना करने की वजह उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण हैं.

कई रिपोर्ट्स का ये भी दावा है कि रणवीर सिंह ने एंडोर्समेंट के लिए काफी ज्यादा फीस की डिमांड की थी. इसलिए कंडोम कंपनी ने रणवीर सिंह के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट आगे नहीं बढ़ाया. बता दें, रणवीर की शादी के बाद कंडोम कंपनी ने रणवीर-दीपिका को ट्वीट कर बधाई भी दी थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते सालों में भारत में कंडोम ब्रांड के डूबते भविष्य को आगे बढ़ाने के लिए रणवीर सिंह ने काफी बड़ी भूमिका निभाई है. रणवीर पहले ऐसे मेनस्ट्रीम बॉलीवुड एक्टर बने जो सेफ सेक्स को प्रमोट करने के लिए आगे आए थे.

रणवीर सिंह ने पिछले साल नवंबर में दीपिका पादुकोण संग शादी की थी. दोनों ने इटली में ग्रैंड डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. शादी के बाद रणवीर-दीपिका अपने अपने प्रोफेशनल करियर में बिजी हो गए हैं. रणवीर के फिल्मों की बात करें तो इस साल उनकी गली बॉय रिलीज हुई. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की. आजकल रणवीर सिंह फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं. 83 के अलावा रणवीर, करण जौहर की फिल्म तख्त में भी दिखेंगे.

वहीं दीपिका पादुकोण शादी के बाद मेघना गुलजार की मूवी छपाक में नजर आएंगी. ये एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक मूवी है. फिल्म से दीपिका का लुक सामने आ चुका है. तस्वीर में वे बिल्कुल लक्ष्मी अग्रवाल की तरह लगीं.

Related Articles

Back to top button