मनोरंजन

दुनिया को कब का अलविदा कह चुके इन एक्टर्स को लोग आज भी समझते हैं ज़िंदा

वैसे तो हम सब फिल्मो में बहुत से जूनियर एक्टर और एक्ट्रेस को देखते है पर उन में से कुछ ऐसे एक्टर है जो बहुत ही शानदार एक्टिंग करने के बाद भी लोगो के बीच अपनी पहचान नहीं बना पाए।वैसे जब कोई बड़ा एक्टर मर जाता है तो मीडिया उनकी बता कई हफ़्ते तक कराती रहती है पर जब ये छोटे स्टार्स मर जाते है तो इन पर बिलकुल भी ध्यान नहीं देती तो आज हम आप को बॉलीवुड के कुछ स्टार्स के बारे में बताने वाले है जिनकी मौत के बारे में शायद ही आप को पता होगा।

राजेश विवेक

राजेश वैसे तो बॉलीवुड की कई फिल्मो में देख चुके है पर इन्हे पहचान फिल्म लगान से मिली थी जिस में इन्होने एक बाबाजी का किरदार निभाया था और लोगो को भी ये इस ही किरदार की वजह से याद है पर आप को बात दे की राजेश विवेक आज इस दुनिया में नहीं है इनकी मौत 14 जनुअरी 2016 को ही थी।

सदाशिव अमरापुरकर

सदाशिव जी को हम सब उनके विल्लन के रोले से जानते है उन्होंने गोविंदा और चंकी पांडे की फिल्म ‘आंखे’ से लोगो के बीच अपनी पहचान बानी थी ये अपने समय के एक बहुत ही जाने माने एक्टर थे पर ये बहुत ही दुख की बात है की इनकी मौत के बारे में बहुत कम लोग जिनते है ।सदाशिव की मौत 3 नवंबर 2014 को हुई थी ।

आदेश श्रीवास्तव

क्या आप जानते है की आदेश बॉलीवुड की 100 से ज्यादा फिल्मो में अपनी आवाज दे चुके है और ये एक बहुत ही बड़े और जाने माने म्यूजिक कम्पोजर और सिंगर थे आदेश आज is दुनिया में नहीं है वैसे इन की मौत पर बॉलीवुड के बड़े बड़े स्टार्स आए थे पर इनकी मौत की खबर कभी भी सुर्खियां में नहीं आई और लोगो को भी इनकी मौत के बारे में कुछ नहीं पता आदेश की मौत 5 सितम्बर 2015 को हुई थी।

प्रत्युषा बनर्जी

लोकप्रिय टीवी शो बालिका बधू’ की एक्ट्रेस प्रत्युषा को लोग इनके आनंदी के किरदार से जानते है पर इनकी अत्महत्या ने लोगो के होश उदा दिए थे पर इनकी मौत की खबर मीडिया में इतनी चली नहीं और आज भी कुछ लोगो को पैट नहीं होगा की प्रत्युषा इस दुनिया में नहीं है प्रत्युषा की मौत 1 अप्रैल 2016 को हुई थी।

निर्मल पांडे

आप को बात दे की निर्मल के बॉलीवुड के बहुत ही बड़े विल्लन थे इन्होने फिल्म प्यार किया तो डरना क्या, वन टू को फोर और शिकारी में विलेन का किरदार निभाया था पर शायद ही आप जैनते होंगे की निर्मल की मौत दिल का दौरा पड़ने से साल 2010 हुई थी।

तरुणी सचदेव

तरुणी आप को रसना की ऐड में देखि होगी तभी से इनका नाम ‘रसना गर्ल’ है आप को बत६ दे की तरुणी की मौत नेपाल प्लेन क्रेस की वजह से साल 2012 में हुई थी और घंटना से उनकी माँ को सदमा लगा और वो भी इस दुनिया को छोड़ कर चली गई।

जसपाल भट्टी

वैसे तो हम सब जसपाल जी को उनके कॉमेडी रोले की वजह से जानते है पर क्या आप जानते है की जसपाल जी की मौत कैसे हुई थी।जसपाल जी की मौत एक दर्दनाक सड़क हादसे में साल 2012 में हुई थी और इनकी मौत इनकी फिल्म पॉवर कट की रिलीज से एक दिन पहले हुई थी।

अबीर गोस्वामी

बॉलीवुड और टीवी दोनों में काम कर चुके अबीर को लोग इनके टीवी शो ‘कुसुम’, ‘यहां मैं घर घर खेली’ और ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा-प्यारा’ की वजह से जानते है पर आज ये इस दुनिया में नहीं है अबीर की मौत साल 2013 में कॉर्डियक अटैक से उनकी मौत हो गई थी।

Related Articles

Back to top button