स्पोर्ट्स

धोनी की पत्नी का स्टाइलिश ब्लाउज देखकर चौंक जायेंगे आप, वायरल हुई तस्वीरें…

मित्रों जैसा की आप सभी लोग अवगत ही होगें कि खेल जगत से हो या फिर फिल्‍म जगत से आये दिन किसी न किसी वजह से सेलेब्रिटी अपने स्‍टाइलिश और आकर्षक लुक को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का केन्‍द्र बने रहते है, इसी क्रम में इन दिनों भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह की पत्‍नी की कुछ तस्‍वीरे काफी वायरल हो रही है, जिसके अनुसार धोनी की पत्‍नी अपने बोल्‍ड लुक को लेकर काफी सुर्खियों में है, आप भी तस्‍वीरे देख हैरानी में पड़ जायेगें।धोनी की पत्नी का स्टाइलिश ब्लाउज देखकर चौंक जायेंगे आप…

आपको बता दें कि इसमें तो कोई दो रॉय नही है कि धोनी की पत्‍नी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियों को पछाड़ दिया है। आपको बता दें कि धोनी की पत्‍नी बहुत ही खूबसूरत है। अक्‍सर उन्‍हे अपने पति धोनी के साथ देखा जाता रहा है। धोनी की पत्‍नी अन्‍य खिलाडि़यों की पत्नियों से बिल्‍कुल अलग है.
उन्‍हें कैमरे के सामने रहने में कोई भी दिग्‍गत नही होती है। इनकी पत्‍नी का नाम साक्षी है। कई बार धोनी और साक्षी को स्‍पॉट किया गया है, पर इन दिनों पूर्व सिविल एविएशन मिनिस्टर प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल की शादी की पार्टी में साक्षी अपने बोर्ल्‍ड लुक को लेकर आकर्षण का केन्‍द्र बनी।आपकी जानकारी के लिये बता दें कि महेन्‍द्र सिंह धानी अपनी पत्‍नी और बेटी के साथ सिरकत करते नजर आये। इस पार्टी में धोनी की पत्‍नी सबसे अलग दिख रही थी। इस पार्टी के दौरान साक्षी ने अपने बोल्ड लुक की वजह से सबको अपनी ओर आकर्षित कर रही थी। आपको बता दें कि साक्षी ने स्‍टाइलिश ब्‍लाउज के ऊपर से बेहद सुन्‍दर साड़ी पहन रखी थी।

इस पार्टी के बीच धोनी अपनी पत्‍नी और बेटी के साथ मिलकर खूब डांस भी किया था। इस पार्टी में दबंग खान की बहन अर्पिता भी बेहद खूबसूरत अंदाज में दिखी। इन दिनों धोनी और उनकी पत्‍नी की कुछ तस्‍वीरे वायरल हुई है, जो कि हमने इस पोस्‍ट में दी है। जिन्‍हें देख आप लोग अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय कमेंट बॉक्‍स में अवश्‍य लिखें।

Related Articles

Back to top button