स्पोर्ट्स

धोनी के धुरंधरों का धमाकेदार डांस देखकर हैरान रह जाएंगे…विडियो

मौजूदा आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम मजबूती से आगे बढ़ रही है. अपने जोरदार प्रदर्शन की बदौलत तीन बार की चैम्पियन चेन्नई अब तक 5 में से 4 मैच जीत चुकी है. अब 9 अप्रैल को वह अपने घरेलू मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ उतरेगी. मजे की बात है कि फिलहाल केकेआर टीम भी 5 में से 4 मुकाबलों में जीत दर्ज कर चुकी है.

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का क्रेज सिर चढ़कर बोलता रहा है. टिक टॉक पर फैंस का उत्साह देखते ही बनता है. चेन्नई सुपर किंग्स के उस वीडियो को देखा जा सकता है, जिसमें कप्तान धोनी अपने धुरंधरों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. बांग्ला लोक संगीत की धुन के साथ अपलोड किया गया वीडियो फैंस को लुभा रहा है.

https://twitter.com/mohanbishwa/status/1115085689312256000

आईपीएल-12 में महेंद्र सिंह धोनी ने अब तक 4 पारियों में 3 बार नाबाद रहते हुए 156.00 की औसत से 156 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 75 रहा. दूसरी तरफ अनुभवी स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह भी अपनी लय में लौट चुके हैं. किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पिछले मैच में उन्होंने 4 ओवरों में एक मेडन के साथ महज 17 रन चुकाकर 2 विकेट निकाले.  उस मैच में भज्जी मैन ऑफ द मैच रहे.

 

शनिवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद धोनी को वह वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह इमरान ताहिर और शेन वॉटसन दोनों के बेटों के साथ चेपक स्टेडियम में दौड़ में लगाते दिख रहे हैं.

Related Articles

Back to top button