Entertainment News -मनोरंजनस्पोर्ट्स

धोनी के लिए गांगुली ने दिया ऐसा बयान की सभी इंडियन का हो गया सीना चौड़ा..

इस बात में तो कोई दो राय नही है कि क्रिकेट की दुनिया में कई ऐसे दिग्‍गज खिला‍ड़ी हुये है जिन्‍होंने अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन का परिचय देने में कोई कसर नही छोड़ी है। आपको बता दें कि इन्‍हीं खिलाडियों में कुछ ऐसे भी खिलाड़ी है, जो मौजूदा समय में खराब फार्म से जूझ रहे है। उनमें से एक भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी है, जिनके संबंध में पूर्व दिग्‍गज खिलाड़ी सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान जिसे सुन आप भी सोच में पड़ जायेगें।

आपको बता दें कि पिछले कुछ मैचों से महेन्‍द्र सिंह धोनी का खेल प्रदर्शन कुछ खास नही रहा है। कुछ मैचों मे तो धोनी पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुये है। ऐसे में लग रहा है कि महेन्‍द्र सिंह धोनी लगातार खराब फार्म से गुजर रहे है। यही वजह है कि ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के अन्‍तर्गत खेली गई टी20 सीरीज से इनको बाहर रखा गया। हालांकि धोनी टेस्‍ट सीरीज से सन्‍यास ले चुके है। सूत्रों की माने तो अब बस वह भारतीय वनडे टीम का हिस्सा हैं। अगले वर्ष होने वाली भारत और ऑस्ट्रेलिया की वनडे सीरीज खेलते हुए नजर आने वाले है। ऐसे में धोनी को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है, इसी बीच धोनी को लेकर पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली ने बड़ा बयान देते हुये कुछ ऐसा कहा जिसे सुन सभी हैरानी में पड़ गयें।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि महेन्‍द्र सिंह धोनी के खराब खेल प्रदर्शन के चलते पूर्व कप्‍तान सौरव गांगुली ने धोनी को एक महत्वपूर्ण संदेश देते हुए कहा कि धोनी स्टंप्स के पीछे जो योगदान भारत को देते हैं वो अमूल्य है पिछले कई वर्षो से उसका स्तर नीचे नहीं गया है। पर उनकी बल्लेबाजी का रन रेट धीमा हो गया है। उससे उनके चहेते काफी निराश दिखे हैं। गांगुली के अनुसार इस महान बल्लेबाज को एक अच्छे से समारोह मैं विदाई देना पसंद करेंगे। हर किसी को अपने आप पर विश्वास रखकर अपना काम करना चाहिए नहीं तो अपना साथ अन्य किसी को बाटना पड़ता है। मैं धोनी को बधाई देता हूं मुझे आशा है की धोनी जल्दी ही उबरकर आयंगे तथा लबे लंबे शतकर लगाएंगे।

Related Articles

Back to top button