ज्ञान भंडार

नई दिल्ली: एसीपी कार्यालय में रेप पीड़िता ने खाया जहर

नई दिल्ली (एजेंसी)। दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक महिला ने गुरुवार दोपहर बाद एसीपी मुजेसर के कार्यालय परिसर में जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या का प्रयास किया है। जिससे पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। महिला ने मथुरा छाता के कथावाचक संत युवराज पर अप्राकृतिक यौनाचार करने, प्लॉट और नकदी हड़पने के सनसनीखेज आरोप लगा दिए। जिससे पुलिस हरकत में आ गई। मुजेसर थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी कथावाचक, उसकी भक्त समेत चार-पांच अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने महिला और कथावाचक को हिरासत में ले लिया है।

नई दिल्ली: एसीपी कार्यालय में रेप पीड़िता ने खाया जहर

आरोपी संजय कॉलोनी में कथा करने के लिए आया हुआ है। संजय कॉलोनी निवासी एक 35 वर्षीय महिला बुधवार शाम को संजय कॉलोनी निवासी धनदेवी के घर गई थी। वहां पर कथावाचक संत युवराज मौजूद था। आरोप है कि कथावाचक ने महिला पर संबंध बनाने का दबाव डाला। वहीं उसने अपने साथ मौजूद दो-तीन युवकों के साथ भी संबंध बनाने के लिए कहा। जब उसने मना किया तो धनदेवी के दो लड़कों ने उसके साथ मारपीट का प्रयास किया।

वहीं कथावाचक की अनुयायी धनदेवी ने भी उसके साथ गाली-गलौज की। उसके बाद पीड़ित महिला के खिलाफ संजय कॉलोनी पुलिस चौकी को शिकायत भी दे दी। शिकायत देने के बाद पुलिस महिला के घर पहुंच गई। जिससे महिला तनाव में आ गई। गुरुवार को महिला अपनी शिकायत देने के लिए महिला हेल्प डेस्क सदर थाना बल्लभगढ़ में गई, लेकिन वहां वह किसी से मिली नहीं। वह ऑटो पकड़कर एसीपी मुजेसर राधेश्याम के कार्यालय पहुंच गई। एसीपी किसी बैठक में शामिल होने के कारण बाहर गए हुए थे। एसीपी को न पाकर महिला तनावग्रस्त हो गई। महिला ने तुरंत एसीपी कार्यालय के परिसर में ही जहरीला पदार्थ निगल लिया।

Related Articles

Back to top button