फीचर्डराजनीति

नवजोत सिंह सिद्धू का नया स्‍ट्रोक

119652-sidhu-700चंडीगढ़। पंजाब की सियासत में एक नया मोड़ आया है। बीजेपी के पूर्व सांसद और पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने पूर्व हॉकी खिलाड़ी परगट सिंह के साथ मिलकर एक नया फ्रंट बनाया है। एक फेसबुक पोस्‍ट में आज परगट सिंह ने पोस्‍टर डाल कर इस नए मोर्चे का ऐलान किया। पोस्‍टर में परगट सिंह, नवजोत सिंह सिद्धू के साथ बैंस भाई भी नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि नवजोत सिद्धू ने हाल ही में बीजेपी की राज्यसभा सीट से इस्तीफा दे दिया था। वहीं इसके बाद उनके आम आदमी पार्टी से जुड़ने की खबरें भी सामने आईं। बताया जा रहा था कि सिद्धू को पंजाब में आम आदमी पार्टी अपना सीएम कैंडिडेट बना सकती है, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

सिद्धू दंपति अब आवाज-ए-पंजाब का हिस्सा बने हैं। वहीं जालंधर से विधायक परगट सिंह अकाली दल से नाराज थे। पार्टी विरोधी गतिविधियों के लिए उन्हें निलंबित किया गया। आम आदमी पार्टी उन्हें लेने को तैयार थी। इसको लेकर परगट ने उनसे कई बार मुलाकात भी की लेकिन पार्टी के साथ उनकी भी बात नहीं बन पाई।

 बताया जा रहा है कि सिद्धू की आवाज ए पंजाब राज्‍य में 117 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में है। अब अगर ऐसा होता है तो पंजाब में सिद्धू बीजेपी के साथ सभी पार्टियों के लिए मुसीबत बन सकते हैं।
 

Related Articles

Back to top button