अपराध

नवविवाहिता का आरोप, पति के छोटे भाई के साथ जबरदस्ती सुलाते थे ससुराल वाले

हरियाणा में नवविवाहित महिला ने पति के छोटे भाई पर बलात्कर करने का आरोप लगाया है। महिला की इसी महीने शादी हुई थी।

नई दिल्ली: हरियाणा में रिश्तों को तार-तार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां के रिवाड़ी में नवविवाहित महिला ने अपने पति के छोटे भाई द्वारा रेप करने का आरोप लगाया है। महिला ने अपने पति और उसके ससुराल वालों पर पति के छोटे भाई के साथ सोने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए रेवाड़ी पुलिस ने महिला पुलिस स्टेशन में बलात्कार का मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है।पीड़िता की इसी साल 10 फरवरी को रेवाड़ी शहर के रहने वाले शख्स से शादी हुई थी।

कथित रूप से महिला का पति कई बीमारी से जूझ रहा है। महिला का कहना है कि ससुराल वालों ने पति को एक अन्य कमरे में भेज दिया और फिर वहां 10वीं क्लास में पढ़ने पति का छोटे भाई सोने के लिए आ गया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि इसके बाद अगले तीन दिनों तक उसके साथ जबरदस्ती की गई। इसके अलावा महिला ने यह भी आरोप लगाया कि सास, ससुर और अन्य बुजुर्गों ने उसके शिकायत करने के बावजूद कोई ध्यान नहीं दिया।

फिर जब उसे कोई और रास्ता नजर नहीं आया तो आखिरकार उसने 14 फरवरी को अपने माता-पिता को इस बारे में बता दिया। इसके बाद पीड़िता के माता-पिता उसे वापस घर ले गए और फिर महिला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी। सब-इंस्पेक्टर और जांच अधिकारी रेशम ने कहा कि बयान दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच शुरू हो गई है। उन्होंने कहा, ‘हम तथ्यों की पुष्टि कर रहे हैं और उचित कार्रवाई करेंगे’

Related Articles

Back to top button