अन्तर्राष्ट्रीय

नवाज की बेटी मरियम जेल में गुजार रही रातें फिर भी उनकी खूबसूरती के सामने फेल है कैटरीना…

इस दुनिया में यूँ तो खूबसूरत लोगों की कोई कमी नहीं है। इस दुनिया में एक से बढ़कर एक ऐसी खूबसूरत महिलाएं मौजूद है जिनकी खूबसूरती को देखने के बाद कोई भी व्यक्ति खुद ब खुद उनकी ओर आकर्षित हुए चला जाता है। अक्सर ऐसा कहा जाता है कि दुनिया में मौजूद हर एक चीज खूबसूरत है बस उस चीज को देखने के लिए व्यक्ति को सही नजरों से देखने की जरूरत है। आज हम आपको एक ऐसे ही खूबसूरत लड़की के बारे में बताने वाले हैं जो कि हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से संबंध रखती हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर पाकिस्तान की रहने वाली कौन सी लड़की खूबसूरत है। तो चलिए बताते हैं आपको उस लड़की के बारे में…

दरअसल हम आपको बता दें कि आज हम जिस लड़की की बात करने वाले हैं वह लड़की कोई और नहीं बल्कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम है। मरियम दिखने में इतनी ज्यादा खूबसूरत है कि उन्हें जो कोई व्यक्ति एक बार देख लेता है वह व्यक्ति उन्हें देखता ही रह जाता है। अपनी खूबसूरती से हर किसी को अपना दीवाना बना देने वाली मरियम की खूबसूरती को देखने के बाद आप बॉलीवुड जगत की खूबसूरत अभिनेत्रियों को भी कुछ पल के लिए भूल जाएंगे।

आपको यह बात तो शायद मालूम होगी कि आज से कुछ दिनों पहले ही मरियम और उनके पिता नवाज शरीफ को रावलपिंडी के एक जेल में कड़ी सुरक्षा के बीच बंद किया गया है। आपको बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी बेटी को पाकिस्तानी अदालत ने दोषी करार दिया है। जेल के अंदर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और उनकी बेटी मरियम को बी क्लास की सुविधा दी गई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बी क्लास की सुविधा उन लोगों को दी जाती है जो कि रोजमर्रा की जिंदगी बेहतर तरीके से जिया करते हैं। बी क्लास सुविधा के अंतर्गत पाकिस्तान में किसी भी कैदी को बेड कुर्सी टी पॉट और कुछ उपकरण इस्तेमाल के लिए दिए जाते हैं।

नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम को जिस जेल में बंद किया गया है उस जेल में जाने के पहले इस्लामाबाद मजिस्ट्रेट और आला अधिकारियों के सामने डॉक्टरों की एक टीम के द्वारा नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम का मेडिकल चेकअप किया गया था। आपको बता दें कि मेडिकल चेकअप के बाद जब दोनों की हालत ठीक बतायी गयी तब दोनों को जेल में बंद किया गया।

इन दोनों को इस जेल में कब तक रहना है इस बात की जानकारी अभी तक किसी भी व्यक्ति को नहीं दी गई है। परंतु यह बात तो है कि मरहम की खूबसूरती को देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना बन जाता है। आपको बता दें कि आज मरियम की तुलना पाकिस्तान की पूर्व विदेश मंत्री हिना रब्बानी के साथ भी की जाती है। हिना रब्बानी की खूबसूरती की बात करें तो उनके बारे में आप सभी को पहले से ही मालूम होगा।

Related Articles

Back to top button