अपराध

नाबालिग लड़की ने पति पर लगाया रेप का आरोप

l_rape-victim-1462531380देहरादून। उत्तराखंड में एक ऐसी घटना सामने आई, जिसने सबको हैरान कर दिया। यहां एक लड़के ने पहले नाबालिग लड़की का रेप किया। उसके बाद खुद को बचाने के लिए झांसा देकर शादी कर लिए और फिर उसने लड़की को बुआ के घर छोड़ दिया।

रेप के बाद लड़का हुआ फरार

लड़की को बाद में पता चला कि वह शादीशुदा है। इस पर उसने पुलिस से शिकायत कर युवक पर रेप का आरोप लगाया। वहीं पुलिस व कुछ कांग्रेसी नेता परिजनो पर दबाव बनाकर मामले को रफा-दफा करने मे जुटे है।

कोतवाली क्षेत्र की 11वीं की एक छात्रा को अपने प्रेमजाल मे फंसाकर काजीबाग स्थित एक रसूखदार शादीशुदा युवक ने कुछ दिन पूर्व मंदिर मे शादी कर ली। छात्रा से उसने कुछ दिन अपनी बुआ के रहने की बात कही और बाद मे उसे अपने साथ ले जाने को कहा।

जब इस मामले की भनक युवक की पहली पत्नी को लगी तो वह परिजनों के साथ बुआ के घर पहुंच गई और हंगामा कर दिया। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस छात्रा को कोतवाली ले गई और छात्रा के परिजनो को घटना की सूचना दी।

 छात्रा ने बताया कि युवक करीब एक माह पूर्व उसके घर मे जबरन घुसा और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने शादी करने का झांसा दिया और दो दिन पूर्व उसने शादी कर ली और उसे बुआ के यहां छोड़ दिया।

Related Articles

Back to top button