मनोरंजन

नौकरानी के प्यार में पागल था ये दिग्गज एक्टर, पत्नी ने खुद बताई पूरी कहानी

मुंबई: बॉलीवुड में कई ऐसे दिग्गज एक्टर हुए जिन्होंने अपनी कलाकारी के दम पर फिल्म जगत में अपनी खास पहचान रखते हैं। वहीं कुछ कलाकार ऐसे भी हुए जिन्होंने फिल्मी दुनिया में काफी नाम कमाए, लेकिन उनका नीजी जीवन विवादों से भरा रहा है। आज आपको एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बता रहे हैं।

दरअसल, यहां जिस एक्टर की बात कर रहे हैं, उनका नाम ओम पुरी है। 18 अक्टूबर 1950 को अंबाला में जन्में अभिनेता ओम पुरी की मौत पिछले साल छह जनवरी 2017 में (मुंबई) में हुई थी। ओम पुरी ने अचान ही दुनिया को अलविदा कह दिया था। हालांकि फिल्मी दुनिया में ओम पुरी ने कई किरदारों को जिवंत कर दिया है।

अपने जमाने के मशहूर अभिनेता ओम पुरी ने कई फिल्मों में काम किया। वह विलेन के साथ-साथ कॉमेडियन के तौर पर भी काफी मशहूर हुए। साथ ही अपने बयानों और बेवाक अंदाज को लेकर कई बार विवादों में भी घिरे। आपको बता दें कि करीब 200 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके ओम पुरी कभी एक्टर नहीं बनना चाहते थे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ओम पुरी रेल चालक बनना चाहते थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। उन्होंने बचपन में अपने घर-परिवार की मदद के लिए एक ढाबे पर नौकरी की, लेकिन यहां उनके उपर चोरी का इल्जाम लगा और उन्हें नौकरी छोड़नी पड़ी। बताया जाता है कि जब ओम पुरी 14 साल के थे तभी एक नौकरानी पर उनका दिल आ गया था।

दावा किया जाता है कि ओम पुरी अपने पहले प्यार के लिए पागल थे, इसी दौरान इनके बीच संबंध भी बने थे। जबिक ओम पुरी का संबंध एक दूसरी नौकरानी के साथ भी था। बताया जाता है कि नौकरानी से संबंध होने की बात ओम पुरी ने अपनी पत्नी नंदिता को भी बताई थी, जिनके साथ उनकी शादी साल 1993 मे हुई थी। बता दें कि पेशे से पत्रकार नंदिता ने ने अपनी किताब में भी इन बातों का जिक्र किया है।

Related Articles

Back to top button