राज्यराष्ट्रीय

नौकरियों को लेकर पंजाब कांग्रेस में घमासान जारी, फतेहजंग बाजवा के आरोपों पर सुनील जाखड़ का पलटवार

चंडीगढ़: पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री सुनील जाखड़ ने कहा है कि बाजवा परिवार दूसरों पर कीचड़ उछालने की बजाय राज्य के युवाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए उनसे सार्वजनिक माफी मांगे। आज जारी बयान में जाखड़ ने कहा कि बाजवा परिवार ने सरकारी नौकरी लेकर न केवल राज्य के हजारों युवाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई, बल्कि उन्होंने अपने मुख्यमंत्री व अपनी पार्टी की छवि को भी क्षति पहुंचाई है व अपने पिता के नाम पर भी धब्बा लगाया हैI

उन्होंने कहा कि अब भी नैतिक आधार पर नौकरी छोड़ने की बजाय बाजवा परिवार दूसरों पर कीचड़ उछाल कर अपनी गलतियों पर पर्दा डालने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि अच्छा होता अगर आज भी वे अपनी गलती मान कर सार्वजनिक तौर पर राज्य के लोगों से माफी मांग लें।

जाखड़ ने कहा के जहां तक अजयवीर जाखड़ के चेयरमैन होने का प्रशन है, उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान राजकीय कोष से एक भी पैसा वेतन के तौर पर नहीं लिया और ना ही कोई अन्य लाभ लिया है। उनकी अपनी एक पहचान है वह अकेले ऐसे भारतीय हैं जिन्हें संयुक्त राष्ट्र ने सस्टेनेबल फूड सिस्टम के डिजाइन के लिए सितंबर 2021 में होने वाले संयुक्त राष्ट्र के फूड सिस्टम सम्मेलन का एक्शन ट्रैक दो का को चेयरमैन भी नियुक्त किया हुआ है।

इसके बिना अजयवीर जाखड़ इस समय भी वर्ल्ड इकोनामिक फोरम में फूड सिस्टम्स इनीशिएटिव स्टवर्ड्सशिप बोर्ड के सदस्य हैं। उनकी खेती के प्रति जानकारी व समझ के कारण कमीशन का चेयरमैन बनने से पहले भी भारत सरकार उन्हें पिछले कई वर्षों से वार्षिक बजट से पहले चर्चा के लिए बुलाती आ रही है।

Related Articles

Back to top button