ज्ञान भंडार

पड़ोसी के घर मिला युवती का शव, चाकू गोदने के बाद जला दिया चेहरा

crime-scene-सरगुजा. छत्तीसगढ़ अम्बिकापुर के गंगापुर इलाके में सोमवार को एक युवती की जघन्य हत्या की वारदात ने सबको दहलाकर रख दिया है.

गांधी नगर थाना क्षेत्र के गंगापुर इलाके में एक युवती की चाकू से गोद-गोद कर दी गई. पड़ोसी के घर गंभीर अवस्था में पड़ी किशोरी को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. हत्या की वजह और हत्यारों का कोई सुराग नहीं लग सका है. इस गंभीर वारदात से गंगापुर में सनसनी फैल गई है.

जानकारी के मुताबिक अम्बिकापुर के गंगापुर निवासी सुरेन्द्र ठाकुर की पुत्री कृति ठाकुर को मोहल्ले के ही आरती सोनी नामक युवती ने अपने घर रंगोली बनाने के लिए बुलाया. वहां कृति ठाकुर को अपना कपड़े पहानाने के बाद क्या घटना हुई यह अभी तक सामने नहीं आ सकी है. बस घटना स्थल पर युवती कृति ठाकुर का लहुलूहान शव पड़ा मिला है. इधर घटना की सूचना पर गांधीनगर पुलिस मौके पर पंहुची, लेकिन जिला अस्पताल ले जाते ही युवती कृति ठाकुर नें दम तोड़ दिया. घटना के वक्त मृतका की सहेली के घर उसके मां-पिता घर पर नहीं थे और भाई ऑटो चलाने बाहर गया था.

हैरानी की बात है कि अपनी सहेली के कपड़े पहनी हुई मृतका के चेहरे में किसी धारदार हथियार से वार कर उसके चेहरे को इस तरह जलाकर पहचान छुपाने का प्रयास किया गया है. जिला अस्पताल में लाए गए युवती के शव को देखकर काफी देर तक परिजन भी समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर शव किसका है.

हत्या करने वालों ने चेहरे को भी बूरी तरह से बिगाड़ दिया था. दूसरी तरफ कृति ने आरती के कपड़े पहने हुए थे. इस कारण से असमजस्य की स्थिति बनी रही. गांधीनगर पुलिस ने घटना स्थल जाकर मौके का जायजा लिया. पुलिस का कहना है कि फरार आरती की तलाश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button