अपराध

पत्नी के खून से रंगे हाथ, LPG सिलेंडर से पीट-पीट कर ले ली जान

मुंबई के मुलुंड में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी को घर में रखे एलपीजी सिलेंडर से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। रोंगटे खड़े कर देने वाली इस वारदात में सनकी पति ने अपने मासूम बच्चों के सामने ही पत्नी का कत्ल किया। पति का नाम सिरलन मुदलियार है और वो एक प्राइवेट कंपनी में एकाउंटेट का काम करता है। दरअसल, सिरलन को शक था कि उसकी पत्नी प्रिया का किसी गैर मर्द से अवैध संबंध है।

सुबह चार बजे उठकर पत्नी से करने लगा झगड़ा 

पुलिस के मुताबिक पत्नी के बदले रवैये से दो-तीन से परेशान था। वारदात के दिन सुबह करीब 4 बजे उठकर सिरलन, प्रिया से झगड़ा करने लगा। रोज के झगड़ों के चलते प्रिया को सिरलन को गंभीरता से नहीं लिया। लेकिन, चींख-पुखार आने के बाद घर में मौजूद बच्चे जग गए। बच्चों के लिए ये झगड़ा आम था, लेकिन पिता का वहशी रूप उन्होंने पहली बार देखा।

सिरलन किचन ने सिलेंडर ले आया और प्रिया पर हमला करने लगा। सिरलन तब तक वार करता रहा, जब तक वो बुरी तरह घायल नहीं हो गई। उसने अपने बच्चों को भी धमकी दी कि अगर उन्होंने मुंह खोला तो उन्हें जान से मार देगा।

रोकने पर पड़ोसी का कान काटा

कत्ल के बाद वो घर से फरार होने की कोशिश में था। जब इलाके में मौजूद एक शख्स ने उसकी शर्ट पर खून लगा देखा तो उसने सिरलन को रोकना चाहा। सिरलन ने शख्स पर भी हमला कर दिया और उसके कान को काट लिया। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रिया को खून से लथपथ पाया। प्रिया को नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने सिरलन को धर-दबोच लिया है और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button