उत्तर प्रदेशब्रेकिंगमुरादाबादराज्य

पत्नी व पुत्रवधू भी शराब तस्करी में करती थीं मदद, गिरफ्तार

मुरादाबाद : जिले में डिलारी कांड के मास्टर माइंड शराब तस्कर राजेंद्र कुमार सैनी की पत्नी और पुत्रवधू भी शराब के धंधे में मदद करती थीं, पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस राजेंद्र सैनी के तीन बेटों को पहले गिरफ्तार कर चुकी है।

बुधवार को सभी आरोपितों का मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया। सोमवार को आधी रात में थाना डिलारी क्षेत्र के राजपुर केसरिया गांव में तहखाने में जान गंवाने वाले शराब तस्कर राजेंद्र कुमार सैनी, उसके बेटे प्रीतम और हरकेश के अलावा आवास विकास कालोनी, काशीपुर (उत्तराखंड) को भी पुलिस ने मुल्जिम बनाया है।

मंगलवार को पुलिस ने शराब तस्कर के बेटे दलवीर, ब्रह्मपाल व निर्मल को हिरासत में ले लिया था। बुधवार को पुलिस राजेंद्र की पत्नी सुदेश देवी, अंजली पत्नी दलवीर, सरिता उर्फ कुसुम पत्नी पीतम को पकड़ लाई। छानबीन के दौरान पता लगा कि राजेंद्र सैनी की पत्नी और पुत्रवधू भी शराब के धंधे में शामिल हैं।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि राजेंद्र सैनी का पूरा परिवार शराब के धंधे में लिप्त था। उसके बेटे शराब को लाने और ले जाने में मदद करते थे। पत्नी और पुत्रवधू भी शराब की तस्करी में पूरा सहयोग कर रही थीं। परिवार की तीन महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया। सभी को जेल भेज दिया गया है। फिलहाल गांव में फोर्स तैनात है। हर पहलू की जांच की जा रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=6o8s-SMVi6s

Related Articles

Back to top button