जीवनशैली

पत‍ि-पत्नी के झगड़े पर हंसना पड़ा महंगा, काट दिए गाल

पत‍ि पत्नी के बीच हो रहे झगड़े को देख एक शख्स को हंसना इतना भारी पड़ा क‍ि अपने दोनों गाल कटवाकर कीमत चुकानी पड़ी. ये हैरान कर देने वाली ये घटना द‍िल्ली के कल्याणपुरी की है.द‍िल्ली के कल्याणपुरी इलाके में पत‍ि-पत्नी के बीच हो रहे झगड़े के बीच एक युवक हंसने लगा. इस पर महिला के पति ने युवक के दोनों गाल पर ब्लेड मारकर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया.

इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को तुरंत लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज हुआ. घायल की पहचान 17 साल के कुनाल के रूप में हुई . पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कुनाल त्रिलोकपुरी के ब्लॉक-5 में परिवार के साथ रहता है. बुधवार को वह किसी काम से कहीं जा रहा था. इसी दौरान उसे महिला का पति गोलू मिल गया. गोलू उसे बात करने के बहाने अपने साथ ब्लॉक-5 के पार्क में ले गया. वहां पहुंचने के बाद गोलू कुनाल से कहने लगा कि कल तू मेरे और मेरी पत्नी के बीच झगड़े में बहुत हंस रहा था. आज मैं तुझे ऐसा सबक सिखाऊंगा की तू याद रखेगा.

इतना कहकर गोलू ने जेब से ब्लेड निकाला और कुनाल के दोनों गाल पर वार कर दिया, इससे उसके दोनों गाल बुरी तरह कट गए. इसके बाद गोलू मौके से फरार हो गया. पुल‍िस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

Related Articles

Back to top button