राष्ट्रीय

पप्पू यादव ने शरद यादव को कहा बुड्ढा, नीतीश कुमार को बताया पॉप्यूलर सीएम

 मधेपुरा सांसद और जन अधिकारी पार्टी के संयोजक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने शरद यादव को बुड्ढा बताते हुए कहा कि ये समाज में सत्तर वर्षों से जहर फैला रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि जाति और धर्म के नाम पर राजनीति की दुकान चलाने के लिए ये बिहार का दौरा कर रहे हैं. गौरतलब है कि जेडीयू से अपनी राह अलग करने के बाद शरद यादव अक्सर बिहार का दौरा करते हैं.पप्पू यादव ने शरद यादव को कहा बुड्ढा, नीतीश कुमार को बताया पॉप्यूलर सीएम

पप्पू यादव ने एक तरफ जहां शरद यादव पर वार किया वहीं, उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की. पप्पू यादव ने नीतीश कुमार को पॉप्यूलर सीएम बताया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को वर्किंग सीएम बनने में उनके अधिकरी ही अड़ंगा लगा रहे हैं. नीतीश कुमार के प्रति पप्पू यादव का बदला हुआ नजरिया क्या बिहार में नई सियासी समीकरण का संकेत दे रहा है. यह पूछने पर पप्पू यादव सवाल टाल गए और बिहार सरकार के अधिकारियों को नीतीश के वर्किंग सीएम बनने में बाधक बताया. 

जी मीडिया से बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार का पूर्ण शराबबंदी का फैसला सही था, लेकिन अधिकारियों ने उसकी सफलता पर पलीता लगा दिया. उन्होंने कहा कि आज उत्पाद विभाग के अधिकारी, नेता और ठेकेदार शराब का गंदा खेल खेल रहे हैं. इन्हीं की वजह से आज बिहार में शराब की होम डिलिवरी हो रही है.

पप्पू यादव ने जाति, मजहब के नाम पर दंगा फैलाने वालों को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि सरकार से मेरी गुजारिश है कि दंगा फैलाने वाले नेताओं के खिलाफ कठोर कानून बने. दोषी पाए जाने पर उसकी सभी सुविधाएं छीन ली जाए और चुनाव लड़ने पर आजीवन प्रतिबंध लगे. पप्पू यादव ने राजनीति में युवाओं की सक्रिय भागीदारी की वकालत करते हुए उनसे आगे आने की अपील की.

 

Related Articles

Back to top button