मनोरंजन

पार्टी में ब्लू ड्रेस पहनकर छाईं मलाइका अरोड़ा, देखे स्टन‍िंग लुक

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड में अपनी लाइफ स्टाइल, फैशन सेंस और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. किसी भी खास मौके पर उनका अंदाज भी काफी खास होता है. हाल ही में वे नताशा पूनावाला की पार्टी में नजर आईं. इस दौरान मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी साथ में दिखाई दीं.

मलाइका नीले रंग की मिनी ड्रेस में काफी ग्लैमरस नजर आ रही थीं. हल्के मेकअप के अलावा उन्होंने डायमंड रिंग और डायमंड ब्रेसलेट पहन रखा था. साथ ही उनके हाथ में क्लच बैग भी था. बता दें कि ये काफी महंगा क्लच बैग है. इसकी कीमत 1,17,692 रुपए बताई जा रही है.

अमृता अरोड़ा की बात करें तो वे ब्लैक ड्रेस में नजर आईं. रेड लिपिस्टिक के कॉम्बिनेशन से उनका लुक निखरा लग रहा था. वे न्यूड हील्स में थीं.बता दें कि दोनों बहनें आपस में शानदार बॉन्डिंग शेयर करती हैं. भले ही मलाइका और अरबाज खान अब एक दूसरे से अलग हो गए हों मगर अमृता की अरबाज के साथ अब तक अच्छी बॉन्डिंग है.

मलाइका अरोड़ा के पर्सनल लाइफ की तरफ रुख करें तो एक्टर अर्जुन कपूर संग उनके रिलेशनशिप की अफवाहें साल 2018 से ही सुर्खियां बटोर रही हैं और दोनों की शादी की खबरें भी सामने आती रहती हैं.

मलाइका अरोड़ा शादी की अफवाहों पर फुलस्टॉप लगा चुकी हैं. उन्होंने हाल ही में दिए गए इंटरव्यूज में कहा कि अर्जुन महज उनके अच्छे दोस्त हैं. यही नहीं अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर ने भी शादी की खबरों का खंडन किया है और इन्हें अफवाह बताया है.

Related Articles

Back to top button