National News - राष्ट्रीयफीचर्ड

पीएम बोले- मोदी सिर्फ मक्खन पर ही नहीं बल्कि पत्थर पर भी लकीर खींचता है…

मंगलोर: 2019 लोकसभा चुनाव का कार्यक्रम घोषित होते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जता पार्टी (भाजपा) को प्रचंड बहुमत से जीत दिलाने के लिए धुआंधार चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। पीएम मोदी देश के विभिन्न क्षेत्रों में चुनावी रैलियां और जनसभाएं कर रहे हैं। इसी क्रम में आज पीएम मोदी कर्नाटक के मंगलोर पहुंचे हैं। पीएम मोदी ने यहां जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा है कि इस बार का चुनाव कौन सांसद बने, कौन प्रधानमंत्री बने, कौन मंत्री बने या सिर्फ सरकार चुनने का चुनाव नहीं है। बल्कि 21वीं सदी का नया भारत कैसा होगा, ये तय करने का है।

पीएम मोदी ने कहा कि ये मोदी है, जो केवल मक्खन पर ही नहीं बल्कि पत्थर पर भी लकीर खींचता है। पीएम मोदी ने कहा है कि कांग्रेस, JDS और उन जैसे अनेक दलों की प्रेरणा परिवारवाद है और हमारी राष्ट्रवाद है। वो अपने परिवार के आखिरी सदस्य तक को सत्ता का लाभ देते हैं।हम समाज की आखिरी पंक्ति में खड़े व्यक्ति को आगे लाने के लिए मेहनत करते हैं। उन्होंने कहा कि उनका दर्शन वंशोदय है, हमारा दर्शन अंत्योदय है। उनके वंशोदय से भ्रष्टाचार और अन्याय पैदा होता है। हमारे अंत्योदय से पारदर्शिता और ईमानदारी की प्रतिष्ठा बढ़ती है।

पीएम मोदी ने कहा कि राष्ट्रपति भवन में जब चप्पल पहने हुए एक बुजुर्ग को मैं गर्व के साथ पद्म सम्मान ग्रहण करते देखता हूं, तो मेरे मन में यही आता है कि यही मेरा भारत है, अपने सामर्थ्य पर भरोसा करने वाला भारत, अपने संसाधनों पर भरोसा करने वाला भारत। पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका वंशोदय अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को नजरअंदाज करता है। हमारा अंत्योदय एक चायवाले तक को प्रधानमंत्री बना देता है।

Related Articles

Back to top button