राष्ट्रीय

पुलिसकर्मी ने बाइक सवार लड़की को मारा थप्पड़, फिर उसने जो किया वह…

आम जनता व पुलिस की झड़प की खबरें अक्सर सामने आती रहती है। लेकिन कई बार ऐसे मामला सामने आते है। जहां पुलिस पूरी तरह से अपनी मर्यादा भूल जाती है। आज आपको एक ऐसा ही मामला बता रहे है। जो मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। दोस्तों मामला राजस्थान के अलवर का है।

जहां पर एक पुलिसकर्मी ने बाइक सवार लड़की को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद युवती ने अपनी समझदारी का परीचय देते हुए पुलिस वाले को ऐसा सबक सिखाया की उसके पसीने छूट गए।  सूत्रों से मिली जानाकरी के अनुसार एक पुलिसकर्मी ने सुपर बाइक पर पीछे बैठी एक लड़की को इसलिए थप्पड़ मार दिया उसके पास गाड़ी के जरूरी कागजात मौजूद नहीं थे।

युवती का कहना है कि उसने पुलिसकर्मी को बस यह कहा था कि उन्हें जो कागज चाहिए वह एक ही बार में मंगवा ले। जिससे पुलिसकर्मी आवेश मे आ गया और उसने युवती को थप्पड़ जड़ दिया। चौंकाने वाली बात तो यह है कि थप्पड़ इतनी तेज थी कि युवती का गाल लाल हो गया।

इस हरकत से गुस्साई लड़की ने रास्ते पर ही बवाल कर दिया। जिससे लोगों की भीड़ वहां पर जाम हो गई। इतना ही नहीं इस दौरान पुलिसकर्मी वहां से फरार होने की सौचने लगा। लेकिन भीड़ ने उसे रोक लिया। और उच्च अधिकारियों की मांग करने लगे।

जब अधिकारी मौके पर पहुंचे तो पुलिसकर्मी ने कहा कि लड़की झूठ बोल रही है। वहीं पुलिसकर्मी की झूठ से मामला और बिगड़ गया। और लोग उग्र हो गए. जिससे पुलिसकर्मी के पसीने छूट गए। हालांकि बाद में दोनों पक्षों की ओर से मामला मिलबैठकर शांत कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button