राज्य

पुलिसवाले के घर लगाई सेंध, लिखा- दोस्त की जान बचानी है, पैसे आते ही लौटा दूंगा सामान

मध्यप्रदेश: मध्यप्रदेश के भिंड में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पुलिसवाले के घर चोरी करने आया चोर घर से कीमती सामान चुराने के बाद एक माफीनामा लिखकर छोड़ गया। माफीनामा में चोर ने लिखा था कि वह चोरी अपने दोस्त की जान बचाने के लिए कर रहा है, जब उसके पास पैसे आएंगे, वह वापस लौटा देगा।

कोतवाली पुलिस स्टेशन के एएसआई कमलेश कतारे ने बताया कि चोर ने भिंड के रहने वाले एक पुलिसवाले के घर पर चोरी की है। चोरी की सूचना मिलने पर पुलिस जब जांच करने के लिए पहुंची तो वहां से एक माफीनामा पत्र बरामद हुआ है। इस माफीनामा पत्र में चोरी ने लिखा था, ‘माफ करना दोस्त, ये एक मजबूरी थी। अगर मैं ऐसा नहीं करूंगा तो मेरे दोस्त की जान नहीं बच पाएगी। आप चिंता मत करिए, जैसे ही मुझे पैसे मिलेंगे, मैं आपके पैसे वापस कर दूंगा।’

जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिसवाले की पत्नी और बच्चे 30 जून को अपने रिश्तेदार के यहां चले गए थे और जब सोमवार रात को घर लौटे तो देखा कि कमरे के दरवाजे टूटे हुए हैं और सामान बिखरा हुआ है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि चोर ने कुछ सोने और चांदी के जेवर चुराए हैं। पुलिस को शक है कि परिवार के कुछ सदस्य ही इस चोरी में शामिल हैं। इस मामले को लेकर एक शिकायत दर्ज की जा चुकी है और आगे की जांच की जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button