अपराध

पुलिस के सामने इनामी कुख्यात ने किया हत्या का ऐलान, बोला- जेल से करा दूंगा मर्डर

उत्तर प्रदेश के मेरठ एक कुख्यात की ऐसी दबंगई सामने आई है जिसे जानकर हर कोई दंग रह जाए। पचास हजार के इनामी कुख्यात ने प्रेसवार्ता के दौरान अपने हत्या के वादे का ऐलान किया है। हैरान करने वाली बात है कि उसने पुलिस के सामने अपनी ये बात रखी। उसने एसोसिएशन के वरिष्ठ अधिवक्ता समेत चार लोगों की हत्या करने की बात कही।
एसपी सिटी आलोक प्रियदर्शी ने पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता कर बताया कि सरधना क्षेत्र के खिर्वा जलालपुर निवासी इकराम पुत्र अमीरुद्दीन 2010 में अपने नो साथियों के साथ जेल से फरार हो गया था। 2011 में लिसाड़ीगेट में नदीम की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद पुलिस ने इकराम को जेल भेज दिया था। तीन नवंबर 2016 को जिला जेल से इकराम को कचहरी में पेशी पर लाया गया था।

​बोला- अब भागूंगा नहीं, जेल से ही हत्या करा दूंगा 

दरअसल, इकराम पर पांच दिन पहले ही डीजीपी जावीद अहमद ने पचास हजार का इनाम घोषित किया था। पुलिस ने बताया कि इकराम के पास से दिल्ली नंबर की चोरी की सेंट्रो कार, .32 बोर की दो पिस्टल, 54 कारतूस और छह खोखे बरामद किए हैं। प्रेस वार्ता के दौरान इकराम ने एलान किया कि वह 2010 में जेल ब्रेक कर भाग चुका है, उसके  बाद पुलिस ने पकड़ा तो पुलिस पर हमला कर कचहरी से भाग गया। लेकिन अब वह भागेगा नहीं, लेकिन जेल में रहकर हत्या जरूर करा देगा।

जिंदगी तबाह होने का ले रहा है बदला 

उसका सपना अधूरा है। कुख्यात ने दो अधिवक्ताओं, बदमाश रजा मेहंदी और अपने गांव के सलीम मोटा का नाम लेते हुए बताया कि इन लोगों ने उसकी जिंदगी तबाह कर दी, यह सभी लोग उसके निशाने पर हैं, जेल जाने के बाद भी इन्हें जिंदा नहीं छोड़ेगा। बता दें कि एडीजे कोर्ट में पेशी के बाद पांच बदमाशों ने सिपाही अरविंद और करमअली पर हमला करते हुए इकराम को पुलिस कस्टडी से छुड़ा लिया था। रविवार रात एएसपी कैंट सिद्घार्थ मीणा और इंस्पेक्टर सदर बाजार पंकज पंत ने टीम के साथ रजबन में डी पार्क के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान कुख्यात का साथी सुहैब उर्फ टिड्डी निवासी सरधना फरार हो गया। 

Related Articles

Back to top button