स्पोर्ट्स

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन टोक्यो ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट गेबल स्टीवेन्सन को देना चाहते हैं ट्रेनिंग

स्पोर्ट्स डेस्क, जयपुर।। यह नवीनतम डब्ल्यूडब्ल्यूई समाचार टुकड़ा टोक्यो ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता गेबल स्टीवेन्सन के बारे में है। जब से फ्रीस्टाइल पहलवान ने डब्ल्यूडब्ल्यूई के प्रति अपने प्रशंसक व्यक्त किए हैं, खबरें चल रही हैं कि वह अपने करियर के किसी चरण में कंपनी में शामिल होंगे। अब, नवीनतम डब्ल्यूडब्ल्यूई समाचार के अनुसार, यह पता चला है कि पूर्व विश्व चैंपियन और उद्योग में सर्वश्रेष्ठ में से एक सैथ रॉलिन्स ने टोक्यो ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता को प्रशिक्षित करने की पेशकश की है।

लॉस एंजिल्स में एलएएक्स में टीएमजेड स्पॉट्स से बात करते हुए, रॉलिन्स ने संभावित डब्ल्यूडब्ल्यूई रन के लिए गेबल स्टीवेन्सन को प्रशिक्षित करने की इच्छा व्यक्त की। यह पूछे जाने पर कि क्या WWE 21 वर्षीय गैबलसन के लिए करियर की अच्छी संभावना होगी, उन्होंने कहा, “हम उन्हें पसंद करेंगे। वह एक अविश्वसनीय एथलीट और सभ्य दोस्त की तरह लगता है। रॉलिन्स अपने गृहनगर आयोवा में एक ब्लैक एंड ब्रेव कुश्ती अकादमी के मालिक हैं, जहाँ वह ओलंपियन को प्रशिक्षित करना चाहते हैं। स्टीवेन्सन को प्रशिक्षित करने की अपनी इच्छा पर, रॉलिन्स ने कहा,

मेरे पास एक कुश्ती स्कूल, ब्लैक एंड ब्रेव कुश्ती अकादमी है, इसलिए यदि वह तीन महीने के लिए डेवनपोर्ट, आयोवा में जाना चाहता है, तो हम उसे तैयार करेंगे। गेबल ने TMZ पर सैथ रॉलिन्स की टिप्पणियों को पहले ही रीट्वीट कर दिया है। हालांकि, उन्होंने अभी तक इस प्रस्ताव पर प्रतिक्रिया नहीं दी है, और यह देखना दिलचस्प होगा कि 21 वर्षीय स्वर्ण पदक विजेता इस प्रस्ताव के लिए कैसे तत्पर रहेंगे। फिलहाल, गेबल 21 अगस्त शनिवार को लास वेगास, पैराडाइज, नेवादा के एलीगेंट स्टेडियम में मौजूद रहेंगे और समर के सबसे बड़े इवेंट यानी WWE समरस्लैम का लुत्फ उठाएंगे।

Related Articles

Back to top button