राष्ट्रीय

प्रद्युम्न मर्डर केस : आरोपी ड्राइवर कोर्ट में पलटा – बोला मुझे फंसाया गया

गुरुग्राम : गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्‍कूल में 8 सितंबर को हुई प्रद्युम्न की हत्‍या के मामले में सोमवार को नया मोड़ आ गया है। अदालत में सोमवार को सुनवाई के दौरान आरोपी कंडक्‍टर अशोक ने अपने बयान बदल दिए हैं। उसके बयान बदलने के बाद पुलिस की परेशानियां बढ़ गई हैं। दरअसल मामले की सुनवाई सोमवार को स्‍पेशल कोर्ट में की गई। इस दौरान अशोक ने खुद को निर्दोष बताया और कहा कि मुझे इस मामले में फंसाया जा रहा है। इस मामले के तूल पकड़ने के बाद बस कंडक्‍टर अशोक ने मीडिया के सामने प्रद्युम्न की हत्‍या करने की बात कुबूल की थी। उसने यह भी कहा था कि प्रद्युम्न की हत्‍या करने के लिए उसने चाकू बस के टूल बॉक्‍स से लिया था। इस‍के बाद पुलिस अशोक को हत्यारा मान कर जांच पूरी करने का दावा कर रही थी. लेकिन सोमवार को अशोक ने जज के सामने स्‍पेशल कोर्ट में बयान बदल दिए।
अशोक के वकील मोहित वर्मा ने मीडिया के सामने बताया कि अतिरिक्त सेशन जज रजनी यादव की कोर्ट में अशोक को दोपहर करीब 2 बजे पेश किया गया। अदालत में अशोक ने जज के सामने खुद को निर्दोष बताया। अशोक ने कहा कि पुलिस ने मुझे फंसाया है। उसने ये भी कहा कि पुलिस ने हत्या का जुर्म कबूल करने के लिए मेरे ऊपर दबाव बनाया है। इस पर जज ने कहा ठीक है। इसके बाद अशोक को 29 सिंतबर तक के लिए जेल भेज दिया गया। अशो के वकील मोहित वर्मा ने कहा कि अशोक निर्दोष है और पुलिस उसको फंसाने के लिए दबाव बना रही है।

रेयान स्कूल फिर 24 सितंबर तक बंद

गुरुग्राम का रेयान इंटरनेशनल स्कूल को सोमवार को फिर से खोला गया था। 7 वर्षीय छात्र प्रद्युम्न की हत्या की वजह से 10 दिन से स्कूल बंद था, लेकिन एक बार फिर गुरुग्राम प्रशासन ने 24 सितंबर तक स्कूल को बंद रखने का फैसला लिया है। सोमवार को जैसे ही स्कूल खुला कई अभिभावकों ने स्कूल कैंपस में सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर दिए। साथ ही प्रद्युम्न के पिता वरुण ठाकुर ने भी स्कूल खोलने का विरोध किया। उन्होंने इसके लिए गुरुग्राम के डिप्टी कमिश्नर को खत लिखकर इसका विरोध जताया। उन्होंने लिखा कि सीबीआई ने अभी तक केस अपने हाथ में नहीं लिया है, लेकिन इससे पहले ही स्कूल खुल गया है। जिससे सबूतों को खतरा पहुंच सकता है। उन्होंने अपील की है कि जब तक सीबीआई केस को अपने हाथ में ना लें तो स्कूल को बंद रखा जाए।

Related Articles

Back to top button