उत्तर प्रदेशराज्य

प्रधान बनने के बाद हेलिकॉप्टर से ससुराल पहुंची दुल्हन, लोगों ने हैरानी से किया स्वागत

बरेली: बरेली में एक दुल्हन मुखिया पद का चुनाव जीतने के बाद अपने ससुराल वालों को एंटरटेन करने के लिए हेलिकॉप्टर पर सवार होकर अपने ससुराल पहुंची जहां ससुरालवालों ने हैरानी से उसका स्वागत किया.

आप ने आज तक कई तरह की दुल्हनों को देखा होगा, जो अपनी विदाई के बाद डोली, गाड़ी या अन्य साधन से अपने ससुराल जाती हैं, लेकिन बरेली में एक दुल्हन ने अपने ससुराल हेलिकॉप्टर से जाकर सब लोगों को काफी एंटरटेन किया है. दरअसल बरेली के आंवला कस्बे के आलमपुर कोट गांव में एक दुल्हन अपने ससुराल में मुखिया चुने जाने के कुछ दिनों बाद स्थानीय निवासियों के मनोरंजन के लिए हेलीकॉप्टर से पहुंची. इस दुल्हन का नाम सुनीता वर्मा है, जो बदायूं के बीजेपी शहर उपाध्यक्ष वेदराम लोधी की बेटी हैं.

सुनीता ने पिछले साल दिसंबर में ओमेंद्र सिंह से एक अदालत में शादी की थी, जिसके बाद इस शनिवार को उन्होंने हिंदू रीति-रिवाजों के मुताबिक फिर से शादी की और हेलिकॉप्टर में बैठ कर अपने ससुराल पहुंची. जानकारी के मुताबिक सुनीता ने बरेली जिले के आंवला कस्बे के आलमपुर कोट से ग्राम प्रधान पद के लिए चुनाव लड़ने का फैसला किया था, क्योंकि यहां उनका ससुराल है. इसलिए सुनीता ने यहां से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की.

एक ग्रामीण के मुताबिक नामांकन दाखिल करने के लिए सुनीता को गांव का मतदाता बनना था. इसलिए उन्होंने दिसंबर में एक अदालत में ओमेंद्र सिंह से शादी कर ली थी. वहीं सुनीता ने चुनाव से पहले प्रचार नहीं किया था क्योंकि वो नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद बदायूं लौट आई थीं. जानकारी के मुताबिक सुनीता के पति ने जिम्मेदारी लेते हुए सुनीता की ओर से प्रचार किया और वो जीत गईं. वहीं सुनीता के ससुर श्रीपाल लोधी पूर्व प्रखंड प्रमुख हैं और उनकी सास दो बार ग्राम प्रधान चुनी गई हैं.

Related Articles

Back to top button