अपराध

प्रिंसिपल ने टीचर्स संग मिलकर स्कूल की छत पर छात्रा की लूटी आबरू

स्कूल के प्रिंसिपल और टीचर ही अगर हैवान बन जाए तो इससे शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता। एक ऐसी ही घिनौनी घटना बिहार से सामने आई है, जिसमें 12 साल की छात्रा का स्कूल के अंदर ही गैंगरेप किया गया। एनडीटीवी की खबर के मुताबिक इस गैंगरेप में प्रिंसिपल भी शामिल है। 
घटना बिहार के जेहानबाद के एक सेकेंड्री स्कूल की है, जहां प्रिंसिपल और बाकी आरोपी टीचर्स ने छात्रा के साथ स्कूल की छत पर दुष्कर्म किया। 
girl-raped-in-mumbai_1472380328

बता दें कि प्रिंसिपल अजू अहमद, टीचर्स अतुल रहमान, अब्दुल बारी और मोहम्मद शाहखुत ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। पुलिस अधिकारी पीके श्रीवास्तव ने बताया कि चारों आरोपी बच्ची को स्कूल की छत पर ले गए और वहां उसे अपना शिकार बनाया। 

मां और एक टीचर ने बच्ची को बुरी हालत में पाया

लड़की की मां जब अपनी बच्ची को स्कूल लेने पहुंची तो बच्ची के नहीं मिलने पर मां ने उसे ढूंढना शुरू कर दिया। परेशान मां तलाश में एक टीचर के साथ स्कूल की छत पर पहुंची तो उसकी आंखें फटी की फटी रह गई। टीचर और मां ने बच्ची को बुरी हालत में पाया, जिसके बाद स्कूल में सनसनी फैल गई।

मां ने अपनी बच्ची के साथ हुए जघन्य अपराध की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई। बताया जा रहा है कि प्रिंसिपल और बाकी आरोपी टीचर्स ने रविवार को स्कूल खुलने का ऐलान किया था और उसके एवज में शुक्रवार को स्कूल बंद रखने की बात रखी।

इसी मौके का फायदा उठाकर हैवानों ने नाबालिग को अपना शिकार बनाया। हालांकि, चारों आरोपी अभी भी पुलिस की पहुंच से फरार हैं। लेकिन पुलिस ने गंभीर जांच की बात रखते हुए उन्हें जल्द से जल्द पकड़ने का दावा किया है।

Related Articles

Back to top button