राष्ट्रीय

फतेहपुर में बोल प्रियंका- मोदी सरकार से हर तबका है परेशान…

एक ओर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेर रहे हैं, तो वहीं उनकी बहन और पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में रोड शो और नुक्कड़ सभा के जरिए मोदी पर निशाना साध रही हैं. फतेहपुर में प्रियंका ने कहा कि सभी लोग जानते हैं कि मोदी सरकार से जनता कितना त्रस्त है. खासतौर पर किसान परेशान है. कांग्रेस पार्टी किसानों के लिए अलग किसान बजट पेश करेगी.

सांची बात के दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि मैं काशी विश्वनाथ मंदिर गयी तो मुझे बताया गया कि वहां बड़ा कॉरिडोर बनाया जा रहा है. वहां लोगों के घर गिराये गये और प्राचीन मंदिर गिराए गए हैं. उन्हें मुआवजा नहीं मिला. वाराणसी में मोदी किसी भी गांव में नहीं गए. मैं जहां जाती हूं, मुझे असलियत पता चलती है. इस सरकार से हर कोई परेशान है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि अपना वोट सावधानी से डालें. जब भी चुनाव होते हैं तो वे राष्ट्रवाद का मुद्दा उठाते हैं. काला धन वापस नहीं आया है. एक भी पैसा वापस नहीं आया है. आप सभी का शोषण हुआ है. प्रत्येक नागरिक राष्ट्रवादी होता है. अपने वोट को हथियार बनाओ. आप जानते हैं कि राजनेता कैसे होते हैं. आप हमें मंच पर खड़ा करते हैं और सत्ता मिलने के बाद हम भूल जाते हैं. बीजेपी ने शहीदों का सम्मान नहीं किया. बीजेपी इंदिरा और राजीव गांधी का भी सम्मान करे.

Related Articles

Back to top button