अपराध

फाइनेंसर के दफ्तर पर 8-10 फायरिंग, सहयोगी की मौत

murder_1477284475गीता कॉलोनी इलाके में रविवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने एक फाइनेंसर के कार्यालय में अंधाधुंध फायरिंग कर दी। वारदात में फाइनेंसर के सहयोगी की मौत हो गई। प्राथमिक जांच में रुपये की लेन-देन को लेकर गोलीबारी किए जाने की बात सामने आई है। पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है।
पुलिस के अनुसार रविवार शाम करीब पौने छह बजे साहिबाबाद, गाजियाबाद निवासी वीनू पंडित (35) अपने सहयोगी फाइनेंसर आकाश चौहान के साथ उसके गीता कॉलोनी ब्लॉक-10 स्थित कार्यालय में क्रिकेट मैच देख रहा था।
इसी दौरान दो बाइक पर सवार चार युवक वहां पहुंचे और कार्यालय के बाहर से ही अंधाधुंध फायरिंग कर दी। 8-10 राउंड गोली चलाने के बाद बदमाश फरार हो गए। कार्यालय में बैठे वीनू पंडित को पांच गोलियां लगीं।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे इलाज के लिए मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया। वहां डॉक्टरों ने वीनू पंडित को मृत घोषित कर दिया। पुलिस को घटनास्थल से एक पिस्टल और कारतूस मिले हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है। बताया जा रहा है कि उसमें पूरी वारदात कैद हो गई है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना के बाद से फाइनेंसर आकाश गायब है। प्राथमिक जांच में रुपये की लेन-देन को लेकर गोलीबारी की बात सामने आई है। वीनू पंडित पर 15 आपराधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर मौजूद अन्य लोगों से पूछताछ कर हमलावरों की पहचान करने की कोशिश कर रही है।
 
 
 
 

Related Articles

Back to top button