मनोरंजन

फादर्स डे पर सनी लियोनी के पति ने शेयर की बोल्ड फैमिली फोटो, लोग भड़के

फादर्स डे के मौके पर सेलेब ने अपने बच्चों संग तस्वीरें शेयर करते हुए इस खास दिन को मनाया. लेकिन सनी लियोनी के पत‍ि डेनियल वेबर ने अपनी बेटी और सनी संग तस्वीर पोस्ट करते ही टोर्ल्स के निशाने पर आ गए.

फादर्स डे पर सनी लियोनी के पति ने शेयर की बोल्ड फैमिली फोटो, लोग भड़केडेनियल वेबर ने बेटी निशा कौर वेबर संग बोल्ड तस्वीर पोस्ट की. ये तस्वीर सनी के फैंस को पसंद नहीं आई. कई यूजर्स ने ये तक कहा कि सनी तुम अपनी तरह बेटी को मत बनाओ.

डेनियल वेबर के इंस्टाग्राम से शेयर हुई तस्वीर पर फैंस लगातार नाराजगी भरे कमेंट कर रहे हैं.

सनी लियोनी ने भी फादर्स डे पर तीनों बच्चों संग तस्वीर पोस्ट की. सनी ने लिखा, The Man…the Father…the husband…the

बता दें इसके पहले भी सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर ने अपने दोनों जुडवां बेटों के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की थी.

बता दें, सनी लियोनी और डेनियल ने इस साल मार्च में बायलॉजिकल जुडवां बच्चों (नोआ, अशर) का स्वागत किया. दोनों का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है.

इससे पहले सनी लियोनी ने निशा कौर वेबर को गोद लिया. उस वक्त निशा 21 महीने की थीं. सनी लियोनी के अब तीन बच्चे हैं. निशा, नोआ और अशर. निशा को सनी से पहले 11 जोड़ों ने गोद लेने से मना कर दिया था. यह बात एडोपशन एजेंसी CARA ने बताई थी. गोद लेने से पहले कपल्स बच्चों के रंग, रूप, मेडिकल हिस्ट्री सब का बहुत ख्याल रखते हैं, लेकिन सनी ने यह सब कुछ नहीं देखा.

Related Articles

Back to top button