मनोरंजन

फिल्म के बदले निर्माता ने कहा था- ‘एक रात सोना पड़ेगा, तभी…’

मराठी एक्ट्रेस श्रुति मराठे ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के वाकये को ह्यूमन ऑफ बॉम्बे के इंस्टा पेज पर शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस ने लंबी-चौड़ी पोस्ट लिखकर बताया कि कैसे उन्हें फिल्म के ऑडिशन के वक्त कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था. एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर ने लीड रोल देने के एवज में सेक्सुअल फेवर मांगा था. और किस तरह से श्रुति ने निर्माता को जवाब दिया. श्रुति ने कास्टिंग काउच के वाकये को लेकर कहा- ”एक बार एक प्रोड्यूसर ने मुझे लीड रोल ऑफर किया. पहले तो वो प्रोफेशनल था, लेकिन बाद में उसने समझौता और वन नाइट जैसे शब्द बोलने शुरू कर दिए. ”

श्रुति के मुताबिक़, ”मैं इस चीज को जाने नहीं दे सकती थी. इसलिए मैंने पूछा- अगर तुम चाहते हो कि मैं तुम्हारे साथ सोऊं, तो आप हीरो को किसके साथ सुला रहे हैं. ये सुनकर वो चौंक गया. मैंने दूसरों को उसके बिहेवियर के बारे में बताया. इसके बाद उसे प्रोजेक्ट छोड़ने के लिए कहा गया.श्रुति ने लिखा- ”फीयरलेस बनने के लिए मुझे सिर्फ 1 मिनट लगा. मैं सिर्फ अपने लिए खड़ी नहीं हुई. बल्कि उन महिलाओं के लिए मैंने स्टैंड लिया जिन्हें जज किया जाता है.”

श्रुति ने कहा कि ”मेरे कपड़े मुझे डिफाइन नहीं करते, मेरा टैलेंट, मेहनत, सक्सेस इस बात को बताता है. मुझे लगता है कि ये सही समय है कि लोग इस बात को समझे.”अपनी पोस्ट में श्रुति ने पहली बार स्क्रीन पर बिकिनी पहनने के अनुभव को भी बताया. एक्ट्रेस ने लिखा- करियर के शुरुआत में साउथ मूवी में मुझे बिकिनी पहनने को कहा गया था. मैं बिना दो बार सोचे इसके लिए राजी हो गई. मेरे मन में बिकिनी को लेकर कोई सवाल नहीं आया.

श्रुति ने लिखा, ”तब मेरे लिए ये ही काफी था कि मुझे मूवी में काम करने का मौका मिल रहा है. कई सालों बाद जब मुझे मराठी शो से पॉपुलैरिटी मिली. लोगों ने मेरे बिकिनी सीन के लिए मुझे ट्रोल किया. लेकिन इन सबकी परवाह किए बिना मैं अपना काम करती गई. ”

बता दें, श्रुति मराठे की ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है. लोग उनके इस पोस्ट की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें, श्रुति ने कई मराठी, तमिल फिल्मों में काम किया है. श्रुति ने टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. श्रुति मराठी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा हैं. श्रुति की मराठी इंडस्ट्री में अच्छी फैन फॉलोइंग है. वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

Related Articles

Back to top button