टॉप न्यूज़राजनीतिराष्ट्रीय

बंगाल में तीसरे चरण के लिए थमा चुनावी शोर, गुरुवार को मतदान

west_bengal_pic_19_04_2016कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए मंगलवार की शाम पांच बजे चुनावी शोर थम गया। इस चरण में 62 सीटों पर मतदान होना है। गुरुवार को उत्तर कोलकाता की सात, मुर्शिदाबाद की 22, बर्द्धमान की 16 और नदिया की 17 विधानसभा सीटों पर सुबह सात से शाम छह बजे तक मतदान होगा। 1.37 करोड़ से अधिक मतदाता 34 महिलाओं सहित 418 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे।

चुनाव आयोग ने मतदान की तैयारियां पूरी कर ली हैं और निष्पक्ष, निर्बाध व शांतिपूर्ण मतदान के लिए सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। आयोग के मुताबिक बुधवार की शाम तक सभी बूथों पर मतदान कर्मी पहुंच जाएंगे। वहीं केंद्रीय बलों ने चुनाव वाले चारों जिलों में कमान संभाल लिया है।

संयुक्त चुनाव अधिकारी दिव्येंदू सरकार ने बताया कि सभी बूथों पर केंद्रीय बल के जवान तैनात रहेंगे। तीसरे चरण के चुनाव प्रचार में सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह और मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी, कांग्र्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी व अभिनेत्री अमिषा पटेल समेत कई सितारों ने अपने-अपने दलों के प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे

 

Related Articles

Back to top button