मनोरंजन

बहुत ग्लैमरस हैं गुलशन कुमार की बहू, तस्वीरें देखकर नही कर पाएंगे यकीन

गुलशन कुमार के बारे में कौन नहीं जानता है, वो अपने समय के म्यूजिक मैन रहे हैं, एक समय था जब संगीत की दुनिया में गुलशन कुमार का डंका बोलता था, असमय मौत ने उनको हमसे छीन लिया, टी सीरीज के मालिक गुलशन की हत्या आज भी एक पहेली बनी हुई है, जिसकी जांच की जद में नदीम श्रवण जैसे मशहूर संगीतकार आए थे। बहरहाल हम आज गुलशन कुमार की बहू के बारे में बात करने वाले हैं। क्या आप जानते हैं कि गुलशन कुमार की बहू फिल्मी दुनिया से संबंध रखती हैं।

गुलशन कुमार की बहू का नाम दिव्या खोसला कुमार है, वो गुलशन के बेटे भूषण कुमार की पत्नी हैं। दिव्या शादी से पहले मॉडलिंग करती थीं, वो कई म्यूजिक वीडियो में आ चुकी हैं। शादी के बाद तो वो अपनी कंपनी संभाल रही हैं, वो फिल्में प्रोड्यूस भी करती हैं और डायरेक्ट भी करती हैं। गुलशन के जाने के बाद उनकी कंपनी टी सीरीज को उनके बेटे भूषण ने संभाला, अब दिव्या भी अपने पति के साथ हाथ बंटा रही हैं।

दिव्या बहुत ही ग्लैमरस मानी जाती हैं, उनकी तस्वीरें देख कर आप भी यकीन कर लेंगे कि वो कितनी बोल्ड हैं. फिल्मों में भी काम किया है दिव्या ने, वो अक्षय कुमार के अपोजिट अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों में दिख चुकी हैं, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और बॉबी देओल भी थे, इसके अलावा वो समन रे फिल्म को डायरेक्ट भी कर चुकी हैं, उनकी फिल्मों में प्यार का अलग ही रंग देखने को मिलता है, वो फिल्मों के जरिए अपने अंदर की कला को दुनिया के सामने लाती हैं।

फिलहाल दिव्या 35 साल की हैं, लेकिन उनको देख कर कोई भी ये नहीं कह सकता है कि वो इतनी उम्र की हैं, वो आज भी बॉलीवुड की हीरोइनों को टक्कर दे सकती हैं, खास बात ये है कि दिव्या ने भूषण कुमार से जम्मू कश्मीर के कटरा में शादी की थी, जो वैष्णों देवी का द्वार माना जाता है। दोनों के एक बेटा भी है, जिसका नाम रेहान है। दिव्या सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी एक्टिव रहती है और वो आये दिन अपने पिक्स भी शेयर करती रहती है उनकी इस उम्र में भी बोल्डनेस में कोई ज्यादा फर्क नही आया है।

Related Articles

Back to top button