मनोरंजन

बांग्लादेशी फिल्म निर्माता हुए नवाजुद्दीन की अदाकारी के कायल

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी बांग्लादेशी फिल्म निर्माता मुस्तफा सरवर फारूखी के ‘नो लैंड्स मैन’ फिल्म में अभिनय करते हुए नजर आएंगे और साथ ही इस फिल्म का सह-निर्माण भी वे करेंगे. आपको जानकारी के लिए बता दें कि मूलरूप से अंग्रेजी भाषा में बनने वाली फिल्म की कहानी एक दक्षिण एशियाई व्यक्ति के त्रासद, अजीबोगरीब और कभी-कभी मजेदार यात्रा के ईद-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी. साथ ही उसकी यात्रा उस समय एक और नया ही मोड़ ले लेती है जब वह अमेरिका में एक आस्ट्रेलियाई लड़की से मिलता है और फिर उसके जिंदगी में बदलाव आने लगता है.

ट्वीट के माध्यम से दी जानकारी

भारतीय फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन ने ट्वीट कर के बताया है कि बहुत अधिक प्रतिष्ठित पटकथा ‘नो लैंड्स मैन’ पर आखिरकार एक फिल्म बनने के लिए तैयार है. आपको बता दें कि उन्होंने आगे लिखा कि मुझे मौका देने के लिए मुस्तफा सरवर फारूखी को धन्यवाद. आगे के लिए आशान्वित रहूँगा.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस पटकथा को 2014 में मोशन पिक्चर्स एसोसिएशन ऑफ अमेरिका एंड एशिया पैसिफिक स्क्रीन अवॉर्डस के स्क्रिप्ट डेवलपमेंट फंड अवॉर्ड मिला था और खास बात यह है कि यह बुसान स्थित एशियन प्रोजेक्ट मार्केट का हिस्सा भी था. जबकि इसी साल इसका चयन भारत के फिल्म बाजार के लिए श्रेष्ठ प्रोजेक्ट के तौर पर भी हुआ था.

83′ की शूटिंग से ठीक पहले वायरल हुआ रणवीर का लुक, जमकर उठाया क्रिकेट का आनंद

Related Articles

Back to top button