मनोरंजन

बिना कपडों के इस हाल में सामने आ गया ये मशहूर हीरो, तस्वीरें देंख उड जायेंगे होश

फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर को लेकर आये दिन सुर्खियां देखने को मिलती है। करोडों दिलों पर राज करने वाले रणबीर कपूर भी अपने फेंस को अपने नये-नये लुक में चौंकाते रहते है। इन दिनों रणबीर कपूर की फिल्म संजू को लेकर जबरदस्त क्रेज चल रहा है। इस फिल्म में उन्होंने संजय दत्त का रोल निभाया है।

फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर देखकर ही अनुमान लगाया जा सकता है कि रणबीर कपूर ने इस फिल्म के लिये कितनी मेहनत की है। खुद संजय दत्त भी कह चुके है कि रणबीर से बेहतर उनका किरदार और कोई नहीं निभा सकता था। इस बीच रणबीर कपूर की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये तस्वीरें देखकर आप भी चौंक जायेंगे।


संजय दत्त की बायोपिक पर बनी फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में संजय की लाइफ से जुड़ी सुनी-अनसुनी बातों को जानने का मौका मिलेगा। फिल्म के एक सीन में संजय का रोल प्ले कर रहे रणबीर कपूर को न्यूड भी दिखाया गया है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर रणबीर से जब मीडिया ने पूछा ने कि फिल्म में न्यूड सीन शूट करते समय क्या परेशानी हुई।

रणबीर ने जवाब दिया, ‘मैं तो पहली फिल्म से ही न्यूड चला गया था। मेरा टावल गिर गया था’। रणबीर ने कहा, ‘मैं रियल लाइफ में बहुत शर्मिला हूं, लेकिन जब कैमरा के सामने शूट करने की बात हो तो मैं कोई भी सीन करने में शर्माता नहीं हूं। ये मेरा काम है’। इस मौके पर उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘मैंने अब तक 13-14 फिल्में की हैं, पापा ने हमेशा बस इतना ही कहा है कि कसर रह गई।

मेरी जिंदगी का मकसद था कि पापा बोलें- तूने कमाल किया। लेकिन इस बार पापा की बात सुनकर मुझे बेहद ख़ुशी हुई। बता दें कि रणबीर के पिता ऋषि कपूर ने संजू का टीजर देखकर अपने बेटे की एक्टिंग की तारीफ की थी।

Related Articles

Back to top button