अन्तर्राष्ट्रीय

बिल्कुल हूर की परी है तानाशाह सद्दाम हुसैन की बेटी, देखते ही लोगो की टपकने लगती है….PHOTOS वायरल

आप ने सद्दाम हुसैन को नाम तो जरुर ही सुना होगा। बता दें कि आज हम इस आर्टिकल में आप को उसकी बेटी के रुप सौंदर्य के बारे में बताने जा रहे है। आप को बता दें कि सद्दाम हुसैन का जन्म 28 अप्रेल 1935 को बगदाद के एक छोटे से गांव में हुआ था। सद्दाम हुसैन अपने समय में दुनिया का एक सबसे बडा तानाशाह था।

बिल्कुल हूर की परी है सद्दाम हुसैन की बेटी, देखते ही लोगो की टपकने लगती है....PHOTOS वायरल

आप को जानकारी के लिए बता दें कि 31 साल की उम्र में सद्दाम हुसैन ने जनरल अहनद अल बकर के साथ मिलकर संपूर्ण इराक पर अपनी बादशाहत को कयाम कर लिया था। 1979 की साल में वह इराक का राष्ट्रपति भी बन गया था। आप को बता दें कि सद्दाम हुसैन पर यह आरोप था कि वह शिया मुसलमानों के साथ बहुत बुरा व्यवहार करता था। न 1982 में एक नरसंघार के मामले में दोषी पाए जाने पर फांसी की सजा सुना दी गई थी।

रहते थे विवादो में
आप को बता दें कि 1982 की साल में जब वह एक गांव की यात्रा पर गया हुआ था तो उस पर एक जानलेवा हमला हुआ जिसके जवाब में उसने 148 शिया मुसलमानों की हत्या करा दी थी। इसी कारण से वह सयुंक्त राष्ट्र संघ के निशाने पर आ गया इसी वजह से आगे जाकर उसे फांसी की सजा सुनाई गई जो उसकी मौत का कारण बनी। इससे पहले वह एक बहुत खतरनाक तानाशाह था और उसने अमेरिका के सामने पहले कभी अपने घुटने नहीं टेके थे।

सद्दाम हुसैन की खूबसुरत बेटी
प्राप्त जानकारी के अनुसार बता दें कि सद्दाम हुसैन की बड़ी बेटी का नाम रघाद हुसैन है और वह बहुत ही ज्यादा सुंदर है, साथ ही सद्दाम की बेटी का जन्म 2 अक्टूबर सन 1968 में हुआ था और वह 1983 में उसकी शादी हुसैन कामिल अल मजीद के साथ शादी कर ली ऐसा भी कहा जाता है कि संयुक्त राष्ट्र संघ के बहुत सारे गुप्तचर थे जिन्होंने इराक के हथियारों के बारे में अमेरिका को जानकारी दी। इस कारण से सद्दाम के द्वारा उनकी हत्या करवा दी गई।

Related Articles

Back to top button